HometrendingMultai Nagarpalika Me Vivad - मुलताई नपा में बिगड़ रही स्थिति ,मामला...

Multai Nagarpalika Me Vivad – मुलताई नपा में बिगड़ रही स्थिति ,मामला पहुंचा पुलिस थाने

बैतूल – Multai Nagarpalika Me Vivad – मुलताई नगर पालिका का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है । बुधवार को मुलताई नगर पालिका के सीएमओ नितिन बिजवे ने पुलिस थाने में नपा अध्यक्ष सहित अन्य के खिलाफ आवेदन दिया है ।

मुलताई सीएमओ नितिन बिजवे ने पुलिस को दिए अपने आवेदन में अध्यक्ष नगर पालिका परिषद मुलताई ,सभापतिगण पीआईसी नगर पालिका परिषद मुलताई, अध्यक्ष पति नगर पालिका परिषद मुलताई, पीआईसी के सभापतिओ के पति के खिलाफ दिए गए आवेदन में बताया है कि उन पर जो आरोप लगाए गए हैं वह गलत है उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं ।

Multai Nagarpalika Me Vivad – मुलताई नपा में बिगड़ रही स्थिति

आवेदन में बताया गया कि श्री बिजवे पर यह आरोप लगाए गये है कि वे महिला सभापति को चेम्बर में आने के बाद फाईल दिखाने की बात एवं महिलओ के साथ अभद्रता करते है। जबकि उनके द्वारा ऐसा कोई भी कृत्य नही किया जाता है । बल्कि उनके द्वारा महिला अध्यक्ष, एवं सभी सभापतियों के साथ पूर्णतः अच्छा व्यवहार किया जाता है । श्री बिजवे ने बताया कि मेरे कार्यालय मे लगे सी.सी.टी.वी. कैमरो के फुटेज से जांच भी की जा सकती है ।

श्री बिजवे ने अपने आवेदन में बताया कि इसके विपरित मुझे अध्यक्ष पति एवं महिला सभापतियों के पतियों द्वारा आये दिन अपने चेम्बर में बुलवाकर मेरे साथ अभद्रता की जाती है एवं मुझपर अनावश्यक कार्यों के लिए दबाव डाला जाता है उनके चेम्बर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे भी उनके द्वारा निकाल दिए गये है तथा मेरे द्वारा अनावश्यक कार्यों को करने से मना करने पर मुझपर दबाव डालते है ।

Multai Nagarpalika Me Vivad – मुलताई नपा में बिगड़ रही स्थिति

मुझे यंहा से हटाने भी मुझे धमकीया दी जाती है । जिसके फलस्वरूप ही अनावेकदगणो द्वारा मुझे बदनाम किए जाने का प्रयास किया जा रहा है । मुझे अनोवकदगणो से भविष्य मे भी इस प्रकार के कृत्यों की आशंका है कि अनावेदकगण मेरे विरूद्ध कोई झूठा आरोप लगाकर तथा मेरे साथ किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना कारित कर मेरे जान माल को नुकसान पहुचाया जा सकता है ।

मुझे अकारण ही मुलताई नगर पालिका परिषद के मुख्य नगर पालिका अधिकारी के पद से हटाने की कार्यवाही की साजिश की जा सकती है । अनावेदकगणो के इस प्रकार के कृत्यों के फलस्वरूप मुझे अनावेदकगणो से अपनी जान माल की सुरक्षा का भय उत्पन्न हो गया है । इस कारण मै अपनी स्वयं की सुरक्षा हेतू गनमेन रख रहा हूँ ।

मेरे द्वारा अनावेदकगणो के उक्त कृत्यों के फलस्वरूप मुझे अनावेदकगणो से अपनी जान माल का खतरा उत्पन्न होने से यह सूचना प्रस्तुत कर रहा हूँ ताकि भविष्य में मेरे साथ होने वाली किसी भी प्रकार की अनहोनी घटना के लिए अनावेकदगण जिम्मेदार रहेगे ।

RELATED ARTICLES

Most Popular