Scooty For Students – मेधावी विद्यार्थियों को वितरित की गई स्कूटी

जेएच कालेज में हुआ कार्यक्रम आयोजित

Scooty For Studentsमुख्यमंत्री स्कूटी योजना अंतर्गत शासकीय जयंती अक्सर स्नातकोत्तर महाविद्यालय में जिले के सभी हायर सेकेंडरी स्कूल में सर्वोच्च अंक प्राप्त मेधावी विद्यार्थियों को निःशुल्क स्कूटी वितरित की गई। आयोजित कार्यक्रम में सर्वप्रथम मां सरस्वती के प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलन एवं माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरूआत की गई। तत्पश्चात उत्कृष्ट विद्यालय के विद्यार्थियों के द्वारा सरस्वती वंदना एवं स्वागत गीत की प्रस्तुति दी गई।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सांसद दुर्गादास उइके, जिला पंचायत उपाध्यक्ष हंसराज धुर्वे, नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती पार्वती बाई बारस्कर, जिला पंचायत सदस्य जगन धुर्वे, जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. अनिल सिंह कुशवाहा, डीपीसी संजीव श्रीवास्तव, एपीसी सुबोध शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए।

   कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि सांसद डीडी उईके ने विद्यार्थियों को बधाई दी एवं लक्ष्य निर्धारण के साथ-साथ सफलता प्राप्त करने के लिए कई टिप्स बताए। इसके अलावा जीवन में कामयाबी के शिखर पर कैसे पहुंचे, अपने प्रेरक संबोधन में यह बात उन्होंने मेधावी विद्यार्थियों को बताई।

कार्यक्रम में आमला विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे, जिला पंचायत उपाध्यक्ष हंसराज धुर्वे, नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती पार्वती बाई बारस्कर ने अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर कार्यक्रम की प्रासंगिकता को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा जिले में निःशुल्क स्कूटी वितरण कार्यक्रम में 247 छात्रों को स्कूटी वितरित की जा रही है।

   कार्यक्रम के दौरान शहडोल मध्यप्रदेश में प्रदेश के मुख्यमंत्री के द्वारा दिए गए उद्बोधन का लाइव प्रसारण सदन में उपस्थित सभी नागरिकों के द्वारा श्रवण किया गया। तत्पश्चात प्रतीकात्मक स्वरूप चार छात्रों को ई-स्कूटी की चाबियां छात्र एवं छात्राओं को उनके अभिभावक एवं शिक्षकों की उपस्थिति में वितरित की गई। अंत में वरिष्ठ लेखा अधिकारी श्री गणेश सोनी के द्वारा कार्यक्रम की सफलता एवं सहयोग के लिए सभी जनों का आभार व्यक्त किया गया।

ये भी पढ़ें :- EV Conversion Kit – इस किट को लगा कर अपनी गाड़ी को बनाएं इलेक्ट्रिक 

Leave a Comment