spot_img
Hometrendingviral video : कक्षा में एक शिक्षक भोजपुरी 'अश्लील' वीडियो देख रहा...

viral video : कक्षा में एक शिक्षक भोजपुरी ‘अश्लील’ वीडियो देख रहा था , वीडियो तेजी से हुआ वायरल

viral video : सोशल नेटवर्क एक ऐसा मंच है जहां कोई नहीं कह सकता कि उन्हें क्या देखना चाहिए या क्या सुनना चाहिए। यहां कभी ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो काफी फनी होते हैं तो कभी आंखें नम हो जाती हैं. लेकिन अभी हर जगह कवर किया गया वीडियो उन सभी से अलग है. वीडियो में शिक्षिका स्मार्ट क्लासरूम में टीवी चलाकर भोजपुरी का अश्लील गाना सुन रही थी. फिर एक अन्य ने क्लासरूम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और अब यह काफी बढ़ने लगा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि स्कूल की शिक्षिका अपनी कक्षा में कुर्सी पर बैठकर टीवी पर भोजपुरी के गंदे गाने बजा रही है. इस दौरान उनके साथ कई स्कूली बच्चे भी मौजूद हैं। हर कोई न सिर्फ इस गाने का लुत्फ उठा रहा है बल्कि इसका लुत्फ भी उठा रहा है. वीडियो से साफ है कि छात्र ने क्लासरूम का वीडियो भी बनाया था। इसे एक चतुर पब्लिक स्कूल कक्षा कहा जाता है, जिसमें स्कूली बच्चों को शिक्षित करने के लिए टीवी लगाए जाते हैं।

मीडिया में खबर फैलते ही स्कूल प्रशासन भी हैरान रह गया। उन्होंने कहा कि इस मामले पर वीडियो बना लिया गया है और जांच अभी भी जारी है और दोषी पाए जाने वालों पर मुकदमा चलाया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला बरवे परसौना पंचायत दरियापुर प्रखंड स्थित राम आशीष बिग्नेश्वर हाई स्कूल के खिलाफ है. शिक्षा अधिकारी ने कहा कि संबंधित स्कूल से जांच रिपोर्ट मिलने पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular