Hometechnologyलोगो का दिल चुरा लेने वाला धांसू Samsung Galaxy F2 Smartphone, 12GB...

लोगो का दिल चुरा लेने वाला धांसू Samsung Galaxy F2 Smartphone, 12GB RAM के साथ में 50MP का कैमरा, जानिए कीमत

Samsung Galaxy F2 Smartphone: सैमसंग एक लोगों के दिलों में बसने वाली विश्वनीय मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग मोबाइल फोन के अलावा अन्य और भी गैजेट बनाती है। सैमसंग वर्षों से लोगों के दिलों में बसी हुई है। सैमसंग जब भी कोई अपना नया प्रोडक्ट तैयार करती है वह बड़ी ही विशेष तकनीकि से तैयार करती है। सैमसंग कंपनी पर ग्राहकों का आज से नहीं बल्कि वर्षों से विश्वास बना हुआ है। सैमसंग मोबाइल तकनीकि में सबसे आगे निकल चुकी है। सैमसंग जैसी मोबाइल कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करती है ग्राहकों की खरीदने के लिए होड़ सी लग जाती है।

यह भी पढ़े - लांच के पहले ही Samsung Galaxy S23 Series की कीमत और फीचर्स हुए लीक,

कुछ लोग तो नये मोबाइल के लिये ऑनलाइन एडवांश में बुकिंग कर देते हैं। एक समय था जब सैमसंग जैसी मोबाइल कंपनी की-पैड वाले मोबाइल फोन बनाया करती थी। लेकिन अब समय बदल गया है अगर समय स्मार्टफोन का आ गया है तो सैमसंग भी पीछे नहीं है और अनेक एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर रही है। आज हम सैमसंग के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy F2 Smartphone है। Samsung का दिल चुरा लेने वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 50MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy F2 Smartphone: इस स्मार्टफोन में हैं ये दमदार फीचर्स

Samsung Galaxy F2 Smartphone एक विशाल बैटरी और दो हैंडसेट के बीच एक भव्य डिजाइन के साथ दिखाई देता है। सैमसंग गैलेक्सी F2 स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED पेश करता है। सैमसंग डिवाइस प्रोसेसर के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट का उपयोग करते हैं। इसके अलावा, सैमसंग डिवाइस 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़े - Pathaan Ticket Booking: एडवांस्ड में ही हाउसफुल हो गई Pathaan Movie ही टिकट, विदेश में भी करोड़ों कमा रही पठान, यहाँ से करे आर्डर,

सॉफ्टवेयर के बारे में सैमसंग हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Android 12 पर चलते हैं। बैटरी के लिहाज से, सैमसंग फ्लैगशिप में 7100mAh का जूस बॉक्स है। इसलिए, सैमसंग हैंडसेट ने इस बार बड़ी बैटरी क्षमता के साथ जीत हासिल की। इमेज की दृष्टि से, Samsung Galaxy F2 Smartphonem कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड 64MP + 8MP + 16MP रियर लेंस और एक 32MP फ्रंट-फेसिंग लेंस पैक करता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular