HomebollywoodPathaan Ticket Booking: एडवांस्ड में ही हाउसफुल हो गई Pathaan Movie ही...

Pathaan Ticket Booking: एडवांस्ड में ही हाउसफुल हो गई Pathaan Movie ही टिकट, विदेश में भी करोड़ों कमा रही पठान, यहाँ से करे आर्डर,

Pathaan Ticket Booking: रिलीज से पहले पठान फिल्म के जरिए शाहरुख खान काफी समय के बाद बड़े सिनेमा पर वापसी कर रहे हैं। जब से इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब से ये फिल्म चर्चा का विषय बनी है। टीजर के बाद फिल्म का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ। गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा रंग बिकिनी पर जमकर सवाल उठाए गए थे। इसको लेकर जगह-जगह विरोध हुआ और यह भी कहा गया कि फिल्म को थिएटर में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। पठान की रिलीज को 10 दिन का समय बाकी है। रिलीज की तारीख नजदीक आते ही फिल्म को लेकर बज बढ़ता जा रहा है। पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

यह जरूर पढ़े - Sher Ka Video – शिकार को छोड़ आपस में लड़ने लगे शेर, उतने में बच गई भैंसे की जान  

फिल्म पठान को लेकर जमकर लोगों के बीच बज बना हुआ है। Pathaan Ticket Booking भले ही अभी भारत में न शुरू हुई हो, लेकिन अन्य देशों में एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। यूएसए, यूएई, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में धड़ल्ले से एडवांस बुकिंग चल रही है। ऐसे में लग रहा है कि पठान इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बनकर उभरेगी। एडवांस बुकिंग के रिस्पॉन्स को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Pathaan Ticket Booking houseful in advanced

Pathaan Ticket Booking कलेक्शन की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूएई में अब तक पठान के 65 हजार डॉलर यानी 52,83,557 रुपये के 4500 टिकट बिक चुके हैं। अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में भी लोग जमकर पठान की टिकटें बुक करा रहे हैं। अब तक अमेरिका में साढ़े तीन लाख डॉलर यानि 2,84,49,925 रुपये के 22 हजार 500 टिक बिक चुके हैं। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया में 75 हजार ऑस्ट्रेलियन डॉलर यानि 42,55,905 के करीब 3000 टिकटें बिकी हैं।

यह भी पढ़े - Petrol Diesel Price Today 2023: पेट्रोल डीजल में भयंकर गिरावट,  सुबह 6 बजे से लागु हुए नए रेट,

वहीं जर्मनी में शाहरुख की फिल्म को लेकर खासा क्रेज देखा जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार अब तक वहां सिर्फ पहले दिन की 4500 से ज्यादा टिकटें बिकी हैं। इसके अलावा वीकएंड के लिए 9000 टिकटें रिलीज से पहले ही लोगों ने खरीद ली हैं। सिर्फ जर्मनी से अब तक पठान ने 15000 यूरो यानी करीब 1,32,21,289 रुपये का बिजनेस कर लिया है। बता दें कि शाहरुख खान की ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Pathaan Ticket Booking: एडवांस्ड में ही हाउसफुल हो गई Pathaan Movie ही टिकट, विदेश में भी करोड़ों कमा रही पठान, यहाँ से करे आर्डर,

RELATED ARTICLES

Most Popular