Saanp Ka Video – अपने साथी को बचाने सांप से भिड़ गई छिपकली 

आखिर में छुड़ा कर ही लिया दम  

Saanp Ka Videoये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे गाना तो आपने जरूर सुना होगा दोस्ती चीज ही ऐसी है जो अगर कोई निभा गया तो आखिरी दम तक नहीं टूटती है। ऐसे में जरुरी नहीं है की दोस्ती सिर्फ इंसानों में ही हो ये जानवरों में भी देखने मिलती है जहाँ एक साथी दूसरे साथी की मदद करता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की कैसे एक सांप छिपकली को जकड़ लेता है और तभी छिपकली का साथी वहां पहुँच जाता है और अपने दोस्त को बचाने सांप से भिड़ जाता है। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। 

छिपकली की जान बचाने आया साथी | Saanp Ka Video 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की एक चट्टान पर जहरीले सांप ने जंगली छिपकली को जकड़ रखा है। इससे पहले सांप अपने शिकार का काम तमाम करता, तभी सामने से दूसरी छिपकली आकर उसपर अटैक कर देती है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है जैसे, वो अपने साथी को बचाना चाहती हो। खास बात ये है कि जहरीले सांप को देखकर बिना डरे वो उससे पंगा लेती है, अंत में सांप का ध्यान भटकता है और वो चट्टान से फिसलकर नीचे गिर जाता है।

वायरल हो रहा है वीडियो | Saanp Ka Video 

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर ‘द फाइजन’ ( @TheFigen_) नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। कैप्शन में लिखा है- इसे कहते हैं दोस्ती, अगर आपके पास ऐसा दोस्त है तो समझ जाएं कि आप मजबूत हैं। वीडियो को 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, यूजर्स इस पर कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। 

Source – Internet 

Leave a Comment