HometrendingSaanp Aur Girgit Ka Video - गिरगिट के शिकार का मन बना...

Saanp Aur Girgit Ka Video – गिरगिट के शिकार का मन बना चुका था सांप, लेकिन खा गया धोका  

Saanp Aur Girgit Ka Videoहमें शुरुआत से अब तक सिर्फ एक ही चीज़ सुनी है  और नेवला जानी दुश्मन होते हैं। इनकी लड़ाई के भी हमने कई वीडियो देखे हुए हैं। अब सांप एक ऐसा  जीव है जिनकी कुछ प्रजातियां काफी जहरीली भी होती हैं।

कई बार हमने सांप को शिकार करते हुए देखा है तो कई बार खुद सांप को ही शिकार होते हुए देखा है। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक सांप गिरगिट का शिकार करने का मन बना लेता है और उसके पास जा पहुँचता है लेकिन बाद में तगड़ा धोका खा जाता है। 

सांप पर भारी पड़ी गिरगिट की चालाकी 

सांप ने कमज़ोर समझकर गिरगिट को अपना निवाला बनाने की भरपूर कोशिश की लेकिन गिरगिट ने अपनी कलाकारी दिखाकर उसे कनफ्यूज़ कर दिया. दोनों की लड़ाई का ये वीडियो काफी रोमांचक है|

Also Read – Couple On Bike – अब बाइक पर लड़की को बैठा कर लड़के ने किया Propose, Video कर देगा हैरान   

जहां सांप गिरगिट को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है, वहीं गिरगिट है कि बार-बार अपना रंग और आकार बदलकर उसे पागल बना रहा है. इस वीडियो का अंत देखने के लिए आप भी बेचैन हो जाएंगे.

शुरआती दौर में वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की सांप गिरगिट को अपना शिकार बना लेगा लेकिन गिरगिट ने उसे काफी मसक्कत करवा दी।

गिरगिट अपनी खूबियों का इस्तमाल करके सांप को भ्रमित करने की कोशिश करता है जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है की गिरगिट कभी रंग बदलता है तो कभी अपना आकार बदलता  हुआ भी नजर आता है  जिससे की सांप भ्रमित हो जाता है। 

Also Read – Saas Bahu Ka Vivad – बाथरूम बनाने को लेकर सास-बहू में विवाद, बहू ने सास के सिर पर दे मारा पत्थर

आखिर में बच जाता है गिरगिट 

गिरगिट को भी पता था कि वो सांप से बच नहीं सकता है, ऐसे में वो कभी अपना रंग और कभी आकार बदलने लगता है. इसको देख सांप डर जाता है और धीरे-धीरे पीछे लौटने लगता है. अंत में गिरगिट को अकेला छोड़ सांप झाड़ियों में वापस लौट जाता है |

वीडियो को यूट्यूब चैनल Latest Sightings की ओर से साझा किया गया है. अब तक वीडियो को हज़ारों लोगों ने देखा है और वो छोटे गिरगिट की तारीफ भी कर रहे हैं.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular