Road Accident | पिकअप पलटने से 26 लोग घायल, 2 गंभीर

Road Accidentबैतूल – ग्रामीणों से भरी एक पिकअप पलट जाने से उसमें सवार 26 लोग घायल हो गए। इनमें 2 की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा बैतूल जिले के आमला थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम चुटकी के पास जोड़ पर शनिवार शाम को हुआ है। सभी घायलों को उपचार के लिए आमला के अस्पताल लाया गया। परिवार के लोग और रिश्तेदार सामाजिक रस्म के अनुसार शादी के दूसरे दिन बेटी को विदा कर अपने घर लेकर आने के लिए पिकअप में सवार होकर पाचनजोत से नीमझिरी जा रहे थे। रास्ते में ग्राम चुटकी के पास चालक ने पिकअप से नियंत्रण खो दिया और वह अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सभी घायलों को अमला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया कराया गया है। वहीं गंभीर घायल को जिला अस्पताल बैतूल रेफर कर दिया गया है जहां पर डॉक्टरो द्वारा घायलों का उपचार किया जा रहा है।

इस हादसे में बारेलाल, कारी बाई, फूलवंती, संतु, मंजू लाल, महपत कासदे, ममता, सुनीता, शंकर लाल बेठेकर, जामलाल, सूरदास, मुकेश बैठेकर,हरे लाल, मनीष, फुग्गु लाल, फागना कसदेकर, शिवलाल अजीत पिता सुखलाल भोपकर और रामचरण को चोट आई है। गंभीर रूप से घायल 12 वर्षीय अजीत और रामचरण को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

माल वाहक वाहन के खिलाफ पुलिस ने की कार्यवाही | Road Accident

आमला टीआई एसपी सक्सेना ने बताया कि पिकअप में सवारी भरकर ले जा रहे थे और वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। ड्राइवर घटना के बाद से फरार है। इस मामले में एक्सीडेंट का मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा माल वाहक वाहन में सवारी ढोने के मामले में भी धारा बढ़ाई जाएगी।

1 thought on “Road Accident | पिकअप पलटने से 26 लोग घायल, 2 गंभीर”

Comments are closed.