Accident News | बेटी को विदाकर लौट रही बोलेरो पलटी, 3 की मौत

हादसे में कई लोग हुए घायल, पाथाखेड़ा निवासी है परिवार

Accident Newsबैतूलबोलेरो में सवार होकर बेटी को छिंदवाड़ा से विदाकर लौट रहे एक परिवार के 3 लोगों की बोलेरो पलटने से जहां मौत हो गई है वहीं कई लोग घायल हो गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैतूल जिले के पाथाखेड़ा से बिंझाड़े परिवार और रिश्तेदार छिंदवाड़ा में ब्याही गई बेटी को विदा कराने गया था। बेटी को लेकर परिवार बोलेरो जीप से वापस आ रहा था इसी दौरान जीप 10 मई की रात्रि में सौंसर के अंबाडा से उमरेठ मर्ग पर मोआरी खदान के पास से गुजरते समय अचानक मोड़ पर तेज रफ्तार बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर पलट गयी।

इस दर्दनाक हादसे में वाहन में सवार नरेश बिंझाड़े की मौसी सौंसर रामाकोना निवासी 50 वर्षीय, सुशीला पति चरणदास सोनकर, उनकी बहन उत्तरप्रदेश के हमीरपुर निवासी हीरा वर्मा और सौंसर रामाकोना निवासी मामी 55 वर्षीय इंद्रा पति लक्ष्मण टांडेकर की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में ऋ षभ, काव्या (5), बाली, ममता, सुभाष, सरोज, तरुण, हरिश्चंद्र, रोहित, राकेश सहित अन्य रिश्तेदार और वाहन चालक गंभीर रुप से घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए परासिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को छिंदवाड़ा रेफर किया गया।