Betul Accident News | बाईकों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत, एक घायल

आमला-बोरदेही मार्ग पर बोरीखुर्द के पास घटी घटना

Betul Accident Newsआमला – दो बाईकों की हुई भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना आमला-बोरदेही मार्ग पर बोरीखुर्द के पास कल रात्रि में 10 बजे घटित हुई।

मौके पर ही हुई दो की मौत | Betul Accident News

आमला थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक कमल पांसे ने बताया कि बोरीखुर्द के पास रात 10 बजे के करीब दो बाइक की आपस में जोरदार भिंड़त हो गई है। हादसे में बाइक पर आमला निवासी अशोक उइके और कचरबोह निवासी बुद्ध राम कुमरे में से एक की घटना स्थल पर जबकि दूसरे की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई है। इस हादसे में बाइक सवार 1 अन्य युवक घायल हो गया है। उसका अस्पताल में डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल भेजा गया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि अशोक उइके बोरदेही में शादी समारोह में शामिल होकर वापस आ रहा था, इसी दौरान सडक़ हादसे में उसकी मौत हो गई है। अस्पताल के डॉ.राकेश बचले ने दोनों युवकों को यहां मृत घोषित कर दिया गया।

घायल को किया जिला अस्पताल रेफर | Betul Accident News

हादसे को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों बाइक की भिंड़त तेज गति में होने के कारण हुई है। भिडं़त की आवाज लोगों को दूर तक सुनाई दी। इसके बाद दुर्घटना होने की जानकारी आमला पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई, लेकिन समय और एम्बुलेंस नहीं आने के बाद गम्भीर घायलों को निजी वाहन से आमला अस्पताल भेजा गया।

2 thoughts on “Betul Accident News | बाईकों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत, एक घायल”

Comments are closed.