Wednesday, August 17, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशRevenge : गुस्साए पिता और मामा ने दिया घटना को अंजाम, बेटी को...

Revenge : गुस्साए पिता और मामा ने दिया घटना को अंजाम, बेटी को छेड़ने वाले के किए 3 टुकड़े,   

नर्मदा नगर में नाबालिग बेटी को छेड़ा तो पिता का खून खौल गया। उसने अपने साले के साथ मिलकर आरोपी के तीन टुकड़े कर दिए। शव को न्यूड हालत में अजनाल नदी में फेंक दिया। सिर, धड़ और घुटने के नीचे के दोनों पैर रविवार को नदी में मिले। उन्होंने नदी के पास ही मंदिर के सामने शव को काटा था। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है। मृतक उनका रिश्तेदार ही था।

नर्मदा नगर थाना क्षेत्र के सक्तापुर गांव का नरेंद्र रविवार सुबह अजनाल नदी में नहाने के लिए पहुंचा। उसे नदी के घाट पर शिव मंदिर के सामने खून फैला दिखा। उसके बाद नदी में सिर, धड़ और पैर को अलग-अलग देखा तो घबरा गया। वह दौड़कर गांव आया और सरपंच शिवराज सिंह को सूचना दी।

सरपंच ने पुलिस को सूचित कर दिया। SP विवेक सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे। गोताखोरों की मदद से सिर, धड़ और पैर को नदी से बाहर निकलवाए। फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के अधिकारी डॉ. विकास मुजाल्दा ने बताया कि शव को कुल्हाड़ी और हंसिए जैसे हथियार से काटा गया है।

सोशल मीडिया से हुई शिनाख्त 

मृतक की पहचान नहीं हो पा रही थी। जब सिर का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया, तब उसकी पहचान बोडानी गांव निवासी त्रिलोकचंद(55) पुत्र मंगतू के रूप में हुई। त्रिलोकचंद के मां-बाप सक्तापुर में ही रहते हैं। जबकि, त्रिलोकचंद और उसके चचेरे भाई रामचंद्र का घर सक्तापुर से 16 किलोमीटर दूर बोडानी गांव में है। रामचंद्र ने बताया कि शनिवार रात 9 बजे उसने त्रिलोक को खाना खिलाया था। इसके बाद वह घर से निकला गया था। त्रिलोकचंद के पिता पूर्व सरपंच हैं।

(साभार)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments