धमाल मचाने आ गया है Realme GT Neo 5 240W सुपर फ़ास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन, देखे फीचर्स और क्या है कीमत

Realme GT Neo 5 240W Super Fast Charging: बवाल है Realme का 240W सुपर फ़ास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन, झटपट कर देगा आपका फ़ोन फुल चार्ज, देखे फीचर्स .

Realme ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि कंपनी अपना पहला ऐसा फोन मार्केट में लॉन्च करने वाली है जो Realme GT Neo 5 240W की सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. हैंडसेट निर्माता कंपनी Realme अपना पहला ऐसा स्मार्टफोन अगले महीने मार्केट में लॉन्च करने वाली है जो सुपर फास्ट 240 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा.

दुनिया का पहला स्मार्टफोन जिसमे मिलेगा 240 वाट सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि 240 वॉट की सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट आपको Realme GT Neo 5 में देखने को मिलेगी. याद दिला दें कि पिछले साल कंपनी ने 150 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला Realme GT Neo 3 स्मार्टफोन लॉन्च किया था. फिलहाल रियलमी जीटी नियो 5 की कंपनी ने सटीक लॉन्च तारीख का तो खुलासा नहीं किया है लेकिन इस बात को जरूर कंफर्म कर दिया है कि इस हैंडसेट को अगले महीने यानी फरवरी में ग्राहकों के लिए उतारा जाएगा.

जानिए Realme GT Neo 5 के शानदार स्पेसिफिकेशन्स और प्रोसेसर के बारे में

ऐसा कहा जा रहा है कि इस आगमी रियलमी मोबाइल फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेनरेशन 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. रियलमी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो पर अपने आधिकारिक अकाउंट से इस बात को कंफर्म किया है कि रियलमी जीटी नियो 5 कंपनी का पहला ऐसा फोन होगा जिसमें 240 वॉट की फास्ट चार्ज स्पीड मिलेगी.

यह भी पढ़े – Urfi Javed ने किया एक बड़ा खुलासा,कहाँ 17 की उम्र तक पापा ने मुझे किया फिजिकली….

कई सारे फीचर्स और अट्रैक्टिव डिज़ाइन के साथ होगा लांच

इसी के साथ कहा जा रहा है कि रियलमी ब्रांड के इस अपकमिंग फ्लैगशिप फोन में 13 इनबिल्ट टेंपरेचर सेंसर्स, फुल-लिंक सेफ्टी मॉनिटरिंग मैकेनिजम और PS3 फायर प्रोटेक्शन डिजाइन मिलेगा. इसके अलावा कंपनी ने बताया कि इस डिवाइस में 6580mm² का हीट डिस्पेंशन एरिया दिया जाएगा.

240 वॉट की सुपर फास्ट चार्जिंग स्पीड से बैटरी लाइफ पर नहीं पड़ेगा कोई असर

कंपनी ने कहा कि 2.34W / CC की हाई पावर डेनसिटी पाने के लिए ये फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी 240W डुअल GaN मिनी चार्जिंग अडैप्टर का इस्तेमाल करेगी. इसके अलावा कंपनी 21AWG थिकेन्ड कॉपर वायर्स के साथ 12A चार्जिंग केबल भी उतारेगी. साथ ही फोन पर किए गए टेस्ट ये बताते हैं कि 240 वॉट की सुपर फास्ट चार्जिंग स्पीड से बैटरी लाइफ पर कोई भी बुरा प्रभाव नहीं पड़ेगा.

Realme GT Neo 5 में मिलेगा 240 वॉट सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

कुछ समय पहले सामने आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि फोन दो अलग-अलग बैटरी और फास्ट चार्जिंग क्षमताओं के साथ उतारा जाएगा, जैसे कि 150 वॉट फास्ट चार्ज स्पोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी और 4600 एमएएच बैटरी के साथ 240 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है.

धमाल मचाने आ गया है Realme GT Neo 5 240W सुपर फ़ास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन, देखे फीचर्स और क्या है कीमत

यह भी पढ़े – OLA Electric Scooter का पूरा देश हुआ दीवाना, दिसंबर में 25000 लोगों ने खरीदा, देखें इनकी कीमतें

Leave a Comment