Vivo-Oppo से लाख गुणा अच्छा है Realme का सस्ता 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी के साथ कीमत भी कम…

Vivo-Oppo से लाख गुणा अच्छा है Realme का सस्ता 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी के साथ कीमत भी कम…, टेक्नोलॉजी के मार्केट में इन दिनों एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पेश हो रहे है लेकिन जो स्मार्टफोन कम कीमत में Realme दे रहा है वो कोई भी कंपनी नहीं दे पा रही है। अगर आप भी एक सस्ता-सुन्दर-अच्छा 5G स्मार्टफोन तलाश कर रहे है तो हम आपके लिए लेकर आये है एक बेस्ट स्मार्टफोन जिसका नाम Realme 10 Pro 5G है, आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से।

ये भी पढ़े- 125cc सेगमेंट में आ गई Hero की दमदार बाइक! स्टाइलिश लुक और 66kmpl माइलेज के साथ सस्ती भी…

Realme 10 Pro 5G के तगड़े स्पेसिफिकेशन्स

इस फ़ोन में 6.72″ फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करती है। इस फ़ोन में Octa Core Qualcomm Snapdragon 695 वाला धांसू प्रोसेसर दिया गया है। यह फ़ोन Android-12 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है।

Realme 10 Pro 5G की पैसा वसूल कैमरा क्वालिटी

इस फ़ोन में आपको ड्यूल कैमरा सेंसर दिया गया है जिसमे आपको 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ में 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़े- Viral Video चाय की टपरी पर बर्तन धोता हुआ दिखाई दिया बंदर! जिसे देख पब्लिक हुई हैरान

Realme 10 Pro 5G में मिलती है धांसू बैटरी पावर

इस फ़ोन में लम्बी बैटरी बैकअप के लिए आपको 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 67वॉट फास्ट चार्जर के साथ आती है जो इसे कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज कर देता है। इसके अलावा इसमें कनेक्टिविटी के लिए 5G, Wi-Fi, हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, GPS, USB, जैसे फीचर्स दिए गए है। इस फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस लॉक दिया गया है।

Realme 10 Pro 5G की कीमत और कलर

इस फ़ोन के 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 18,999 रुपये और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है। इसमें आपको तीन कलर ऑप्शन Dark Matter, Nebula Blue & Hyperspace दिए गए है।

2 thoughts on “Vivo-Oppo से लाख गुणा अच्छा है Realme का सस्ता 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी के साथ कीमत भी कम…”

Comments are closed.