MP News | कमलनाथ के कट्टर समर्थक सुनील गुड्डू शर्मा भाजपा में शामिल

पूर्व विधायक सुनीता बेले ने भी छोड़ी कांग्रेस

MP Newsबैतूलबैतूल जिले में सबसे पहले जय-जय कमलनाथ का नारा बुलंद करने वाले और कमलनाथ के कट्टर समर्थक सुनील गुड्डू शर्मा ने कल कांग्रेस जिलाध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था और आज मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के समक्ष भाजपा में शामिल हो गए। उनके अलावा आमला की पूर्व विधायक एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सुनीता बेले ने भी आज कांग्रेस का साथ छोडक़र भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया और वे भी मुख्यमंत्री के मंच पर दिखाई दी। दोनों को ही मुख्यमंत्री ने भाजपा का अंगवस्त्र पहनाया।

गौरतलब है कि सुनील शर्मा को मई 2018 में कमलनाथ ने ही जिला कांग्रेस अध्यक्ष बनाया था। और उनके कार्यकाल में 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बैतूल जिले की 5 में से 4 सीटों पर चुनाव जीता था। यह उनकी बड़ी उपलब्धि मानी जाती है। गुड्डू शर्मा के कांग्रेस छोडऩे का असर बैतूल शहर सहित कई अन्य क्षेत्रों में दिखाई देगा। गौरतलब है कि कल रामू टेकाम के नामांकन के बाद आयोजित सभा में बैतूल ग्रामीण और हरदा जिला कांग्रेस अध्यक्षों से भाषण दिलवाया लेकिन जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा के मंच पर होने के बावजूद उन्हें भाषण देने का मौका नहीं दिया। हरदा के अध्यक्ष ओम पटेल और बैतूल जिला ग्रामीण के अध्यक्ष हेमंत वागद्रे ने भाषण दिया था।

जबकि कार्यक्रम बैतूल शहर में हुआ इसलिए जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा को अवसर दिया जाना था पता लगा है कि इनका नाम आखरी समय पर काटा गया। भाषण देने के लिए यह भी जानकारी मिली कि इन्हें बोला गया कि आप आभार प्रदर्शन कर दो लेकिन सुनील शर्मा ने इसके लिए मना कर दिया। जिसके बाद उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को अपने पद से इस्तीफा भिजवा दिया। कल से ही माना जा रहा था कि श्री शर्मा भाजपा में जा सकते हैं और आज वे चले गए।

1 thought on “MP News | कमलनाथ के कट्टर समर्थक सुनील गुड्डू शर्मा भाजपा में शामिल”

Comments are closed.