बकरो का रैंप वॉक…. 177 kg का king बना शो स्टॉपर, बकरे के ठाट देख आप भी हो जाओगे हैरान

बकरो का रैंप वॉक…. 177 kg का king बना शो स्टॉपर, बकरे के ठाट देख आप भी हो जाओगे हैरान, आज हम आपको बताएंगे ऐसा बकरियों का रैंप वॉक, जिसे देखकर आपके आंखें चौंधिया जाएंगी और मुंह खुला रह जाएगा! तो चलिए देखते हैं क्या खास है इस रैंप वॉक में।

ये रैंप वॉक कोई साधारण नही है, इसमें शामिल होने वाली बकरियों की कीमत 21 लाख रुपये तक है! जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. हाल ही में, मध्य प्रदेश के भोपाल में एक अनोखा बकरी प्रदर्शन (goat show) का आयोजन किया गया।

बकरो का रैंप वॉक.... 177 kg का king बना शो स्टॉपर, बकरे के ठाट देख आप भी हो जाओगे हैरान

बकरो का रैंप वॉक…. 177 kg का king बना शो स्टॉपर

इस कार्यक्रम में देश के अलग-अलग जगहों से बकरियां लाई गईं थीं और सभी मालिकों ने अपनी बकरियों को खूब सजाकर रखा था पूरे कार्यक्रम में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा 177 किलो वजनी ‘किंग’ नाम का बकर! आपको बता दें इस शो में कुल 18 से ज्यादा बकरियों ने हिस्सा लिया था. वहीं, इस कार्यक्रम में बकरियां खरीदने के लिए महाराष्ट्र से भी कई खरीददार आए थे.

‘किंग’ की खासियत: कूलर में सोता है और काजू-बादाम खाता है

बकरो का रैंप वॉक.... 177 kg का king बना शो स्टॉपर, बकरे के ठाट देख आप भी हो जाओगे हैरान

‘किंग’ जिस फार्म से आया है उसके मालिक सोहेल अहमद (Sohail Ahmed) का कहना है कि उसे गर्मी से बचाने के लिए उसके आसपास कूलर लगाए गए हैं और उसे टॉनिक से भी नहलाया जाता है. इतना ही नहीं, ये बताया जा रहा है कि ये ‘किंग’ बकरा काजू, बादाम, पिस्ता, अंजीर और खजूर खाता है. सोहेल अहमद ने ये भी बताया है कि अगर ‘किंग’ एक बार गुस्से में आ जाए तो उसे चार-पांच लोग मिलकर भी मुश्किल से काबू कर पाते हैं।