HometrendingZoo Se Gayab Hua King Cobra - चिड़िया घर से गायब हुआ...

Zoo Se Gayab Hua King Cobra – चिड़िया घर से गायब हुआ खतरनाक किंग कोबरा, मच गया हड़कंप  

Zoo Se Gayab Hua King Cobra – आज के समय में किंग कोबरा एक ऐसा सांप है जिसके बारे में हर कोई जानना चाहता है और उसे देखना चाहता है कई लोग कोबरा को देखने के लिए जू में भी जाते है। लेकिन इन दिनों एक खबर सोशल मीडिया पर जम कर चर्चा का विषय बानी हुई है जिसमे बताया जा रहा है की एक खतरनाक किंग कोबरा चिड़ियाघर से अचानक गायब हो गया। चिड़याघर को फिलहाल बंद कर दिया गया और कोबरा की तलाश लगातार जारी है कर्मचारियों को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं ये सांप किसी दूसरे जानवर पर हमला न कर दें.  

अमेरिकी वेबसाइट यूएस टूडे के मुताबिक चिड़याघर में इस सांप को नाम दिया गया था ‘सर हिस’. इसे पिछले हफ्ते स्टॉकहोम के स्केनसेन एक्विरियम में रखा गया था. चिड़ियाघर के अधिकारियों ने कहा, उसे कोबरा के बाड़े की छत में एक बचने का रास्ता मिला है, जहां एक हीट लैंप हुआ करता था. लेकिन इस लाइट को हाल ही में एक कूलर एलईडी लाइट बल्ब से बदल दिया गया था.

वीडियो हुआ वायरल(Zoo Se Gayab Hua King Cobra)

शारजाह 24 न्यूज द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में एक सांप को छत से बाहर निकलते हुए फिल्माए जाने के बाद, चिड़ियाघर के अधिकारियों ने कहा कि कर्मचारियों ने फायर अलार्म बंद कर दिया और क्षेत्र को खाली कर दिया.

तलाश में जुटा स्टाफ(Zoo Se Gayab Hua King Cobra

यहां के स्टाफ के मुताबिक किंग कोबरा एक उष्णकटिबंधीय जानवर है, लिहाजा सांप चिड़ियाघर के बाहर ठंड की तलाश नहीं करेगा, इसलिए वो अपने गर्म बाड़े में घर लौट आएगा. फिलहाल हर तरफ तलाशी जारी है. चिड़ियाघर की वेबसाइट के अनुसार, ये मछली, मगरमच्छ, कछुए, छिपकली, सांप, चुहे, गोल्डन लायन, मकड़ी और तोते सहित लगभग 200 विदेशी प्रजातियों का घर है. चिड़ियाघर के अधिकारियों ने बताया कि कर्मचारियों ने सांप की तलाश जारी रखी और “उम्मीद है कि जल्द ही सांप को ढूंढ लिया जाएगा.’

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular