HometrendingCarpet Me Nikla Khatarnak King Cobra - जैसे ही हटी चटाई तो उड़...

Carpet Me Nikla Khatarnak King Cobra – जैसे ही हटी चटाई तो उड़ गए सबके होश, अंदर से निकला विशालकाय किंग कोबरा  

Carpet Me Nikla Khatarnak King Cobra -सांपो की दुनिया में अगर कोई सांप सबसे खतरनाक और जेह्रीला माना जाता है तो वो है किंग कोबरा इस प्रजाति के सांप अगर किसी को भी डस ले और उसे समय पर इलाज न मिले तो उसकी मृत्यु निश्चित है। अक्सर हम ऐसी जगह साफ़ सफाई करते है जहा काफी कचरा जमा होता है ऐसे में वहां सावधानी बरतना चाहिए क्यूंकि ऐसी ही जगह सांप छिपे होते है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की तिरपाल हटाई जाती है तो अंदर से एक विशालकाय किंग कोबरा निकलता है।  

चटाई के नीचे था किंग कोबरा(Carpet Me Nikla Khatarnak King Cobra

दरअसल, यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तिरपाल के नीचे काफी बड़ी किंग कोबरा मिल जाता है. यह किंग कोबरा देखने में ही काफी खतरनाक लगता है. किंग कोबरा इस तरह से अपना फन फैलाता है, जिसे देखकर कोई भी डर डाए. हालांकि वहां खड़े कुछ लोग इस किंग कोबरा को पकड़ने में काफी मशक्कत करने लगते हैं.

किंग कोबरा को पकड़ने में आए पसीने(Carpet Me Nikla Khatarnak King Cobra

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का किंग कोबरा की पूंछ को पकड़ने की बार-बार कोशिश करता है. हालांकि कोबरा इधर-उधर रेंगता रहता है और लड़के के हाथ से भी कई बार छूट जाता है. वहीं लड़का कोबरा को पकड़ने के लिए उसके पीछे लगा रहता है और उसे कहीं जाने नहीं देता है.

ऐसे काबू में आया कोबरा(Carpet Me Nikla Khatarnak King Cobra

वहीं उसके बगल में एक लड़की भी खड़ी रहती है. लड़की भी कोबरा को पकड़ने के लिए मेहनत करती है और अपने हाथ में एक डंडा लिए रखती है. लड़की उस डंडे से सांप को पकड़ने की कोशिश करती है. वहीं लड़की के हाथ में एक बैग भी होता है. आखिर में उस बैग से ही कोबरा को पकड़ लिया जाता है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular