spot_img
HometrendingRahu Dalega in rashiyon par asar : इन राशि वालों को है...

Rahu Dalega in rashiyon par asar : इन राशि वालों को है संभल कर रहने की जरूरत!

इन दिनों ग्रहों की स्थिति मे काफी फेर बदल चल रहा है हमेशा उल्‍टी चाल चलने वाले ग्रह राहु कृत्तिका नक्षत्र से निकलकर भरणी नक्षत्र में प्रवेश कर गए हैंराहु ने 29 अप्रैल को राशि गोचर किया था. राहु ने 18 साल 7 महीने बाद 12 अप्रैल 2022 को मेष राशि में प्रवेश किया था और आज 14 जून को राहु नक्षत्र परिवर्तन कर रहे हैं.

वे अगले करीब 8 महीनों तक इसी नक्षत्र में रहेंगे. भरणी नक्षत्र के स्‍वामी शुक्र हैं और वे राहु के मैत्री ग्रह हैं. इसके अलावा राहु और शुक्र इस समय मेष राशि में भी युति बना रहे हैं.

ज्‍योतिष के मुताबिक वैसे तो राहु और शुक्र के ये संयोग शुभ हैं, लेकिन फिर भी कुछ राशियों पर इसका नकारात्‍मक असर होगा.

कन्‍या राशि वालों के लिए राहु का नक्षत्र परिवर्तन सकारात्‍मक नतीजे नहीं देगा. इन जातकों के साथ कोई दुर्घटना होने की आशंका है. धन हानि हो सकती है. करियर में समस्‍या आ सकती है. घर के लोगों से सहयोग नहीं मिलेगा. विवाद हो सकते हैं. यह समय धैर्य और संयम से निकालें.

मकर राशि: राहु की स्थिति में बदलाव मकर राशि वालों की जिंदगी में कई समस्‍याओं का कारण बन सकता है. जीवन के अलग-अलग मोर्चों पर संघर्ष करना पड़ सकता है. करियर में मुश्किल आ सकती है. वर्कप्‍लेस पर परेशानियां-तनाव झेलने पड़ सकते हैं.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए आर्थिक लिहाज से राहु का नक्षत्र परिवर्तन ठीक है लेकिन निजी जीवन में समस्‍याएं हो सकती हैं. परिजनों के साथ विवाद हो सकता है. अचानक उतार-चढ़ाव झेलने पड़ सकते हैं. चुनौतियां पेश आ सकती हैं.

Source – Internet

(Note – ये जानकारी इंटरनेट से प्राप्त है, पहले अपने विशेषज्ञ या ज्योतिष से सलाह जरूर लें)

RELATED ARTICLES

Most Popular