Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HomeUncategorizedTotke Tips:ये टोटका बदल देगा आपकी जिंदगी होगी धन की अपार वृद्धि...

Totke Tips:ये टोटका बदल देगा आपकी जिंदगी होगी धन की अपार वृद्धि बदल जाएगी किस्मत

Totke Tips नई दिल्ली: उतार-चढ़ाव जीवन का हिस्सा हैं. जीवन में कई प्रकार की समस्याएं हो सकती हैं, जैसे खराब स्वास्थ्य, बेचैनी, धन की कमी। इससे आप हमेशा परेशान रह सकते हैं और कई तरह की परेशानियां आप पर हावी हो सकती हैं। ऐसे में इस दौरान चिंता करने की जरूरत नहीं है बल्कि इन समस्याओं से धैर्यपूर्वक निपटने की जरूरत है।

बहुत बार लोग सोचते हैं कि यह धोखा है आदि। वह सोचता है कि यह टोटके से संबंधित किसी प्रकार का तांत्रिक कार्य है जो हमारी जीवन शैली में केवल एक सकारात्मक परिवर्तन कारक है। बस ऐसा करने से किसी को ठेस न पहुंचे।

यहां काम, स्वास्थ्य, धन के लिए कुछ तरकीबें दी गई हैं जो आपके लिए एक बदलाव हो सकती हैं। नौकरी स्थिरता समाधान समा के चावल से भगवान शिव की पूजा करें और कार्यालय में रख दें।

घर का सपना घरेलू उपचार Totke Tips


श्मशान घाट में रोज फेंके नकली सिक्के, पढ़े अभिलाषा अष्टकहर समस्या से निजात पाने का उपाय

हर शनिवार को भूखे को खाना खिलाएंहर रविवार गाय को गुड़ खिलाएं

समृद्धि के उपाय
अमावस्या या एकादशी में पीपल के पेड़ से लोहे का बर्तन लटकाएं।
एक लोहे की कटोरी में पानी, चीनी, घी और दूध भरकर जड़ पर गिरने दें।
सुखी जोड़े के लिए
कई बार घर में जीवनसाथी से किसी बात को लेकर अनबन हो जाती है तो नमक का यह खास टोटका आपकी परेशानी को दूर कर सकता है। इसके लिए आप अपने बेडरूम के एक कोने में सेंधा या खड़ा नमक का टुकड़ा रखें। एक महीने बाद इस हिस्से को बदल कर दूसरा हिस्सा रख लें। ऐसा करने से पति-पत्नी के बीच कोई विवाद नहीं होता है।

सबका नमक मत खाओ
अगर आप अपने जीवन में खुश रहना चाहते हैं तो कभी भी अपने दुश्मन या गलत काम करने वाले के घर का नमक खाना कभी न भूलें। कई लोगों की आदत होती है किसी के घर का नमक खाने की. खुशी से जीने के लिए इस आदत को अभी बदलें।

धन की रक्षा करें
घर में धन का प्रवाह बना रहे इसके लिए एक गिलास पानी लें, उसमें पानी और नमक मिलाकर घर के दक्षिण-पूर्व कोने में रखें और उसके पीछे लाल बत्ती का बल्ब लगाएं। समय-समय पर पानी और नमक का गिलास बदलें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments