spot_img
HomeबैतूलDeath in accident : शादी के कार्ड बांटने गए युवक हादसे के...

Death in accident : शादी के कार्ड बांटने गए युवक हादसे के शिकार,3 की मौत,1 घायल

सारनी थाना क्षेत्र के सूखाढाना में एक्सीडेंट

सारनी – दो बाइक आमने सामने से टकरा गई जिसमें तीन युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई । एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल भेजा गया । घटना की जानकारी मिलते ही सारणी पुलिस मौके पर पहुंची ।

सारनी थाना क्षेत्र के सूखाढाना में बुधवार शाम दो बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गया।

सारणी थाना प्रभारी रत्नाकर हिग्वे ने बताया कि सुखाढाना में दो बाइक की भिड़ंत हो गई । घटना में मुलताई निवासी अंकित सराठे ,सारणी निवासी सन्नी और सारणी निवासी साहिल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । मुलताई निवासी दीपक सराठे गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है ।

बताया जा रहा है कि अंकित सराठे अपने जीजा चिचोली चूड़ियां निवासी दीपक सराठे के साथ अपने भाई की शादी के कार्ड बांटने सलैया आया था । सलैया में उसकी बुआ रहती हैं । कार्ड बांट कर वह बैतूल की तरफ वापस जा रहा था । इसी दौरान सारणी निवासी सनी और साहिल घोड़ाडोंगरी की तरफ से सारणी जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हल्की हल्की बारिश हो रही थी और सारणी जा रहे युवक हाथ छोड़कर बाइक चला रहे थे जिसके कारण दुर्घटना घटित हुई है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular