HometrendingPapad Nahi Milne Par Bawal : दूल्हे के दोस्तों को नहीं मिला...

Papad Nahi Milne Par Bawal : दूल्हे के दोस्तों को नहीं मिला पापड़ तो चल गए लात घूंसे, सर पर दे मारी बाल्टी  

Papad Nahi Milne Par Bawalशादी बियाह में जब तक हंगामा न हो जब तक शादी शादी नहीं होती लेकिन कई बार  तो ये सब हंगामे छोटे रूप में निकल जाते हैं लेकिन हद तो तब  हो जाती है जब छोटी छोटी बातों पर शुरू हुए ये हंगामे विकराल रूप ले लेते हैं और हाथो से बाहर निकल जाते हैं।  विवादों के पीछे के कारण जान कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इन दिनों एक ऐसी ही शादी चर्चा का विषय बानी हुई है जहाँ पर दोस्त की शादी में पापड़ न मिलने पर लोगों को इतना गुस्सा आया की उन्होंने पूरा पंडाल सर पर उठा लिया और शुरू हो गए लात घूंसे विवाद बढ़ते बढ़ते इतना बढ़ गया की लोगो ने एक दूसरे के सर पर बाल्टियां तक दे मारी। 

पापड़ ने करवा दिया विवाद 

बताया जा रहा है कि यह घटना केरल के अलाप्पुझा जिले में घटी है. दूल्हे के दोस्तों ने खाना खाते समय और पापड़ की डिमांड रख दी पर उन्हें इसके लिए मना कर दिया गया. इसी बात पर पहले बहसबाजी शुरू हो गई और देखते ही देखते मामला मारपीट तक जा पहुंचा. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि लोग एक दूसरे को लात घूंसे मारते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं एक शख्स बाल्टी उठाकर कई लोगों के सिर पर मारता दिख रहा है.

पुलिस ने सुलझाया मसला 

शादी से जुड़े इस वीडियो को @ByRakeshSimha नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा गया है, ‘100 प्रतिशत साक्षरता वाले महान राज्य केरल मेंदूल्हे के दोस्तों द्वारा दावत के दौरान पापड़ की मांग करने के बाद शादी में लड़ाई शुरू हो गई.” बताया जा रहा है लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि पुलिस को भी दखल देना पड़ गया. 10 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular