Optical Illusion – इस कमरे में छुपा है एक जानवर, ढूंढो तो जाने 5 सेकेंड का है समय  

Optical Illusionइंटरनेट पर हर दिन कुछ न कुछ नया आता रहता है। लोग भी काफी इंट्रेस्टेड होते हैं की आज क्या ट्रेंडिंग ही तो ऐसे में हम आपको बताने वाले है की इस समय आखिर क्या ट्रेंडिंग है। दरअसल इस समय इंटरनेट पर एक चैलेंज काफी ट्रेंड में है जो की है ऑप्टिकल इल्यूजन इसमें होता ये है की एक तस्वीर होती है जिसमे कुछ ढूंढ कर निकालने का चैलेंज होता है। इस तरह की तस्वीर में चीज़ें होती हमारे सामने ही हैं लेकिन हम उन्हें देख नहीं पाते हैं। इसीलिए लोग इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हैं और खुद को जीनियस साबित करने में लग जाते हैं। 

छिपा हुआ जानवर ढूंढ़ने का है चैलेंज(Optical Illusion

क्रिसमस फेस्टिवल के दौरान पूरी दुनिया सेलिब्रेट कर रही है. इसी फेस्टिवल को ध्यान में रखते हुए हम एक ऑप्टिकल इल्यूजन टेस्ट लेकर आए हैं जिसमें क्रिसमस का माहौल है और एक चैलेंज को हल करने का रोमांच भी है. शेयर की गई तस्वीर में आपको 5 सेकंड के अंदर छिपे हुए कुत्ते को ढूंढना है. आप देख सकते हैं कि ये एक लिविंग रूम का सीन है जिसमें क्रिसमस ट्री को बड़ी ही खूबसूरती से सजाया गया है. सजावट की सुंदरता में इजाफा करने के लिए गिफ्ट रखे हुए हैं और कमरे को और अधिक सुंदर बनाने के लिए दीवार पर पेंटिंग के साथ-साथ कुर्सी और सेंटर टेबल भी है.

ये भी पढ़िए – देखें वीडियो – हैवी ड्राइवर का जवाब नहीं, पुल की हालत देख दबा लेंगे दांतो तले उंगलियां  

सिर्फ 5 सेकंड का है समय(Optical Illusion) 

कमरे के दूर छोर पर रैक पर छोटी-छोटी एक्सेसरीज के साथ लुक को पूरा किया गया है. आपको इस कमरे में एक छिपे हुए कुत्ते को ढूंढना है और ऐसा करने के लिए आपके पास सिर्फ और सिर्फ 5 सेकंड हैं. पालतू जानवर बेहद ही चंचल होते हैं और कभी-कभी मालिक के साथ खेल खेलना चाहते हैं. कुत्ता कहीं भी हो सकता है, आपको तस्वीर पर ध्यान देने की जरूरत है. अच्छे ऑब्जर्वेशन स्किल वाले व्यक्ति कुत्ते को आसानी से देख पाएंगे. यह एक आसान चुनौती है लेकिन साथ ही यह एक मुश्किल भी है. क्या आपको कुत्ता मिला? कुत्ता पीले वाली कुर्सी के पीछे छिपा है, बस उसका चेहरा और आंखें दिखाई दे रही हैं.

Source – Internet 

Leave a Comment