Nora Fatehi Viral Video : जब नोरा ने अपने गार्ड से उठवाई साड़ी, और हो गईं ट्रोल  

{Nora Fatehi Viral Video} – सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। नोरा के डांस मूव्स को सब काफी पसंद करते हैं। लेकिन अब नोरा को ट्रोलिंग का सामना करना पद रहा है, दरअसल नोरा ने अपने गार्ड से साड़ी पकड़ने को कहा क्यूंकि बाहर काफी बारिश हो रही थी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिससे अब सोशल मीडिया यूज़र्स नोरा को जम कर ट्रोल कर रहे है।    
एक्ट्रेस को झेलनी पड़ रही है ट्रोलिंग 
हाल ही में एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें नोरा फतेही को अपनी कार से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. भारी बारिश की वजह से नोरा ने अपने सिक्योरिटी गार्ड से अपनी साड़ी उठाने के लिए कहा. जहां एक गार्ड उन्हें छतरी से ढंकते हुए दिख रहा था तो वहीं दूसरे ने नोरा की साड़ी तब तक उठाई जब तक वो अपनी वैनिटी तक नहीं पहुंच गईं. 

वीडियो वायरल होने पर हुआ बवाल 

अब सोशल मीडिया पर नोरा फतेही को बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि नेटिजन्स को ये नजारा अच्छा नहीं लगा. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, ‘कपड़े खुद के और दूसरे संभाले’. एक और ने लिखा- ‘शर्म नहीं आती है, तुम उसके साथ कैसा बर्ताव कर रही हो’. इसके अलावा एक ने कमेंट में लिखा- ‘गरीब व्यक्ति में हमेशा ऐसी हिम्मत होती है’. इसके साथ ही एक और नाराज यूजर ने कहा- ‘बेचारा वो बारिश में भीग गया सिर्फ उसकी ड्रेस बचाने के लिए’. खैर, आपको बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ये नया लुक उनके डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के अपकमिंग एपिसोड के लिए है. वो इस शो को नीतू कपूर और मर्जी पेस्टनजी के साथ जज करती हैं. इसके अलावा जल्द ही नोरा अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘थैंक गॉड’ में दिखाई देंगी. 

Source – Internet 

Leave a Comment