HometechnologySmartworld Update Viral News : 8000 रुपये में एयरपॉड लाइट? जांचें कि...

Smartworld Update Viral News : 8000 रुपये में एयरपॉड लाइट? जांचें कि कब Apple अपना सबसे सस्ता ईयरबड लॉन्च करने की योजना बना रहा है

Smartworld Update Viral News :

8000 रुपये में एयरपॉड लाइट? जांचें कि कब Apple अपना सबसे सस्ता ईयरबड लॉन्च करने की योजना बना रहा है

रिपोर्ट्स के मुताबिक, AirPods की तीसरी पीढ़ी अच्छी बिक्री नहीं कर रही है, इसलिए व्यवसाय अधिक उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के लिए सस्ते AirPods बेचने के बारे में सोच रहा है। विनिर्देशों को किसी भी स्रोत में हाइलाइट नहीं किया गया है।

Smartworld Update Viral News : 8000 रुपये में एयरपॉड लाइट? जांचें कि कब Apple अपना सबसे सस्ता ईयरबड लॉन्च करने की योजना बना रहा है

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐपल और सस्ते एयरपॉड्स और एयरपॉड्स मैक्स हेडफोन्स डेवलप कर रही है। Apple 2024 की दूसरी छमाही में बजट के अनुकूल ईयरबड्स जारी कर सकता है, लेकिन उत्पादन संबंधी चिंताएं 2025 की शुरुआत तक पेश करने में देरी कर सकती हैं, प्रसिद्ध Apple विशेषज्ञ मिंग-ची कुओ का दावा है। एक्सपर्ट के मुताबिक, किफायती AirPods की कीमत 99 डॉलर यानी करीब 8,000 रुपये होगी। सबसे सस्ते AirPods (2nd Gen) की कीमत भारत में 14,900 रुपये है, जबकि 2017 में जारी किए गए तीसरे-जीन AirPods की कीमत 19,900 रुपये है। Apple के लाइनअप में सबसे महंगा ऑडियो आइटम अभी भी AirPods Max है, जिसकी कीमत 59,900 रुपये है।

https://twitter.com/MacTrast/status/1227641011553415168/photo/1

कुओ ने आगे कहा, GSMArena के माध्यम से, कि Apple टीम अपने क्यूपर्टिनो, कैलिफोर्निया मुख्यालय में अपने AirPods के आपूर्तिकर्ताओं को बदलने की तैयारी कर रही है। लेख के अनुसार, गोएर्टेक को फॉक्सकॉन की सहायक कंपनी होन टेंग (एफआईटी) द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा, जो कंपनी को “प्रमुख तरीके” से मदद करेगी। FIT और Luxshare ICT, जो कंपनी AirPods Max हेडफ़ोन बनाती है, असेंबली प्रक्रिया में सहयोग करेगी।

यह पहले ही दावा किया जा चुका है कि Apple सस्ते AirPods विकसित कर रहा है। एक अन्य विशेषज्ञ ने इस महीने की शुरुआत में इस जानकारी को प्रकाशित किया और कहा कि Apple को इस साल अपने ऑडियो उत्पादों के शिपमेंट में कमी का अनुमान है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, AirPods की तीसरी पीढ़ी अच्छी बिक्री नहीं कर रही है, इसलिए व्यवसाय अधिक उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के लिए सस्ते AirPods बेचने के बारे में सोच रहा है। विनिर्देशों को किसी भी स्रोत में हाइलाइट नहीं किया गया है।

Apple Airpods Pro मैगसेफ चार्जिंग केस ब्लूटूथ हेडसेट के साथ आता है। यह इमर्सिव साउंड के लिए एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन, सुनने के लिए ट्रांसपेरेंसी मोड, थिएटर जैसी साउंड के लिए डायनेमिक हेड ट्रैकिंग के साथ स्पेसियल ऑडियो और आपके कान के आकार के लिए म्यूजिक ट्यून करने के लिए अनुकूली EQ को स्पोर्ट करता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular