HometrendingMLA Nilay Daga Dance : विधायक निलय डागा ने दिखाया तलवारबाजी का...

MLA Nilay Daga Dance : विधायक निलय डागा ने दिखाया तलवारबाजी का करतब,सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

बैतूल -MLA Nilay Daga Dance – बैतूल के कांग्रेस के युवा विधायक निलय डागा राजनीति में तो पारंगत है ही लेकिन अखाड़े के मैदान में भी उनका हुनर कम नहीं है । ऐसा ही कुछ शुक्रवार की रात देखने को मिला जहां गणेश विसर्जन के जुलूस में अखाड़े के सदस्य करतब दिखा रहे थे इस दौरान वे अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी तलवारबाजी का करतब दिखा दिया । विधायक श्री डागा को तलवार चलाते देख लोगों ने वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया और अब सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है ।

पिछले 10 दिनों से शहर में गणेश उत्सव की धूम मची हुई थी। गुरुवार हर्षोल्लास के साथ जगह-जगह श्री प्रथम गणेश भगवान का विसर्जन हुआ। बैतूल आयल लिमिटेड के महाराजा श्री गणेश की सवारी परिसर से धूम धाम से निकाली गई। गाजे-बाजे के साथ निकली श्री गणेश की सवारी की भव्यता देखते ही बन रही थी। श्री गणेश के रथ के आगे-आगे भगवान भोलेनाथ का रथ चल रहा था। शाम 7.30 बजे जैसे ही जुलूस डागा हाउस के सामने पहुंचा जुलूस का भव्य स्वागत किया गया।

इस मौके पर बैतूल विधायक निलय डागा, डागा फाउंडेशन की डायरेक्टर श्रीमती दीपाली डागा समेत कम्पनी के आला अधिकारी उपस्थित थे। सभी ने उत्साह के साथ भगवान श्री गणेश का पूजन किया। इसके पश्चात जुलूस के साथ चल रहे अखाड़े के सदस्यों ने एक से एक करतबों का प्रदर्शन कर लोगों को आश्चर्य चकित कर दिया। किसी ने तलवार बाजी का प्रदर्शन किया तो किसी ने लाठी बाजी में अपने हुनर दिखाए। यह सब देखकर विधायक निलय डागा भी अपने आप को रोक नहीं पाए उन्होंने भी हाथ में तलवार लेकर अपना हुनर दिखाया। ततपश्चात श्री गणेशजी की सवारी आगे रवाना हुई।

RELATED ARTICLES

Most Popular