HometrendingKing Cobra Ko Pilaya Pani - उपलों में छिपा बैठा था खतरनाक...

King Cobra Ko Pilaya Pani – उपलों में छिपा बैठा था खतरनाक कोबरा, रेस्क्यू कर बॉटल से पिलाया पानी  

King Cobra Ko Pilaya Paniनगर के शारदा नगर में कंडो के ढेर में एक कोबरा सांप छुप कर बैठा था। जिस समय कंडे हटाये जा रहे थे,उसी समय कोबरा सांप देखकर वहां के लोग डर गए , तुरन्त  सर्पमित्र श्रीकांत विश्वकर्मा को इसकी सूचना दी गई। जिसे श्रीकांत ने रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा है।कोबरा सांप को पकड़ने के बाद उसे बोतल से पानी भी पिलाया गया। सांप ने शांति से पानी भी पिया। 

रेस्क्यू करने पहुंचे स्नेक कैचर(King Cobra Ko Pilaya Pani

श्रीकांत विश्वकर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शारदा नगर में एक साप दिखाई दिया है। सूचना पाकर वह तुरंत मौके पर पहुंचे,देखने पर पता चला कि यह एक जहरीला कोबरा सांप है। जिसकी लंबाई लगभग 5 फीट थी। साप को आधे घंटे की मशक्कत के बाद बमुश्किल रेस्कयू किया गया।साप को रेस्कयू करने के बाद उसे बोतल से उन्होंने पानी भी पिलाया। श्रीकांत ने बताया कि साप ज्यादा घबरा गया थामउसे शांत करने के लिए पानी डाला गया एवं उसे पानी पिलाया गया सांप को पकड़ने के बाद उसे जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया गया है।

अभी तक सैकड़ों सापो को का सुरक्षित रेस्क्यू कर चुके हैं श्रीकांत…(King Cobra Ko Pilaya Pani)

सर्पमित्र श्रीकांत विश्वकर्मा अभी तक सैकड़ों सांपों का सुरक्षित रेस्कयू कर चुके हैं।उनके द्वारा हर प्रजाति के सांप पकड़ कर उन्हें जंगल में छोड़ने का काम किया गया है। जहरीला कोबरा हो या फिर अजगर इसके अलावा बिना जहर वाले ऐसे कई साप जो लोगों के घरों में निकल जाते हैं उनका रेस्क्यू श्रीकान्त द्वारा किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular