spot_img
HomeUncategorizedMppsc recruitment : खुशख़बर इन पदों पर निकली इतनी भर्ती 11 july...

Mppsc recruitment : खुशख़बर इन पदों पर निकली इतनी भर्ती 11 july से होने आवेदन जाने क्या है पात्रता

Mppsc recruitment :मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण मुद्दे हैं। आयोग ने सिस्टम एनालिस्ट और प्रोग्रामर कॉन्ट्रैक्ट पदों पर भर्ती के लिए वर्क नोटिस जारी किया है। इसकी आवेदन प्रक्रिया 11 जुलाई से शुरू होगी। इच्छुक और योग्य आवेदक 10 अगस्त तक आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।


एमपीपीएससी द्वारा अनुबंध के आधार पर सिस्टम एनालिस्ट और एडिटर के रिक्त पदों को भरने के लिए ऑनलाइन प्रकाशन आमंत्रित किए जाते हैं। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 10 अगस्त 2022 है और आवेदन पत्र मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के कार्यालय में जमा करने की अंतिम तिथि और रिकॉर्ड 22 अगस्त, 2022 घोषित किए गए हैं। उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 21 से 40 वर्ष है। गणना की तिथि 1 जनवरी 2023 है।

उम्मीदवारों को एक साल की छूट दी जाती है। उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इसकी अवधि एक वर्ष तक सीमित है। यह 30 हजार से 50 हजार तक होगा। आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को नोटिस में दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ना चाहिए।

गौरतलब है कि इस मामले में मध्य प्रदेश में उम्मीदवारों के लिए पंजीकरण अनिवार्य कर दिया गया है और बाहरी लोगों को मुक्त रखा गया है. मध्य प्रदेश शासन सेवा में राज्य एजेंसी, अनुबंध बोर्ड, आयोग, बोर्ड, विश्वविद्यालय, निजी संस्थान और नगर सैनिक उम्मीदवारों के कर्मचारियों को विभाग के कार्यालय द्वारा जारी अनापत्ति प्रमाण पत्र मान्य होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular