spot_img
HometrendingKhud ko lagai aag : पत्नी नही आई मायके से तो पति...

Khud ko lagai aag : पत्नी नही आई मायके से तो पति ने पेट्रोल डाल कर आग लगा ली ,हालात गंभीर

चिचोली (राजेन्द्र दुबे )-Khud ko lagai aag -पत्नी मायके से नहीं आ रही थी इसको लेकर परेशान पति ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली । गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है ।

बीजादेही थाना क्षेत्र के गांव चूना हजूरी मैं दिनेश पिता मुन्ना लाल सरियाम उम्र 35 साल अपने घर के बाहर पेट्रोल डालकर आग लगा ली थी । इसकी सूचना हंड्रेड डायल को मिली जिसको लेकर मंगलवार की रात 11 बजे कांस्टेबल मनीष खराड़ी और पायलट राकेश नहारिया मौके पर पहुंचे और आग से झुलसे दिनेश सरियाम को तत्काल चिचोली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां प्राथमिक उपचार के बाद दिनेश को जिला अस्पताल बैतूल रेफर कर दिया गया ।

दिनेश का जिला अस्पताल बैतूल में इलाज चल रहा है हालत बहुत गंभीर है । दिनेश के साथ आए उनके छोटे भाई गोलमन सरियाम ने बताया कि दिनेश उनका बड़ा भाई है और पिछले लंबे समय से टेंशन में चल रहा था । कल रात घर के बाहर गया और पेट्रोल डालकर आग लगा ली फिर आग लगी हालत में घर आया परिवार के लोगों ने कंबल डालकर आग बुझाई और पुलिस को सूचना दी ।

अस्पताल लेकर आए दिनेश के भाई गोलमन का कहना है कि उसके बड़े भाई की पत्नी पिछले 4 साल से अपने मायके में है और ससुराल नहीं आ रही है । दिनेश के चार बच्चे हैं बड़ी बच्ची 13 साल की है और इन चारों बच्चों की परवरिश की जिम्मेदारी दिनेश के ऊपर थी । इससे भी वह बहुत परेशान था ।

पुलिस ने दिनेश के बयान दर्ज कर लिए हैं और घटना की जांच कर रही है । दिनेश ने सिर के ऊपर से पेट्रोल डाल कर आग लगाई थी जिससे ऊपर से नीचे तक आग लगने से पूरा शरीर झुलस गया है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular