spot_img
HomeAutomobileकमलनाथ के छेत्र में फेर बदल BJP की हुई बड़ी जीत पड़े...

कमलनाथ के छेत्र में फेर बदल BJP की हुई बड़ी जीत पड़े पूरी खबर।

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के 18 जिलों के 46 नगरीय निकायों के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं. पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का गढ़ माने जाने वाले छिंदवाड़ा जिले की 6 नगर परिषदों में भारी बवाल हो गया है. यहां बीजेपी ने 6 में से चार पर जीत हासिल की है, जबकि कांग्रेस ने दो स्थानों पर जीत हासिल की है. सौंसर नगर परिषद के 15 वार्डों में से किसी में भी कांग्रेस को जीत नहीं मिली है. सौंसर में 15 वार्डों में से भाजपा ने 14 वार्डों में जीत हासिल की है, जबकि एक निर्दलीय उम्मीदवार ने एक सीट जीती है.

कमलनाथ के छेत्र में फेर बदल BJP की हुई बड़ी जीत पड़े पूरी खबर।

बीजेपी ने 6 में से 4 जीते

बीजेपी ने 6 में से 4 जीते
छिंदवाड़ा जिले की चौथी नगर परिषद में बीजेपी ने जीत हासिल की है. नगर पालिका सौंसर, नगर पालिका जुन्नारदेव, नगर परिषद दमुआ और नगर परिषद मोहगांव में भाजपा को बहुमत मिला है। जबकि पांढुर्ना और हर्रई नगर पालिकाओं में कांग्रेस जीती है। इन नतीजों के बाद बीजेपी में उत्साह की लहर है. आपको बता दें कि इससे पहले हुए नगरीय निकाय चुनाव में छिंदवाड़ा जिले में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन इन 6 निकायों के नतीजों में से बीजेपी ने इस बार 4 पर जीत हासिल की है.

आज सुबह जब नतीजे आने शुरू हुए तो रुझानों में कांग्रेस आगे चल रही थी, लेकिन दोपहर होते-होते बीजेपी ने बढ़त ले ली और दोपहर के बाद नतीजे पूरी तरह बदल गए. जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर है। पार्टी कार्यकर्ता हर जगह जश्न मना रहे हैं।

छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़ माना जाता है।

छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़ माना जाता है।
छिंदवाड़ा जिला कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। हाल ही में हुए निकाय चुनावों में कांग्रेस ने यहां अच्छा प्रदर्शन किया, छिंदवाड़ा नगर निगम में कांग्रेस ने भी जीत हासिल की थी, कांग्रेस वर्तमान में छिंदवाड़ा जिले की सभी सात विधानसभा सीटों पर कब्जा कर रही है, जबकि कांग्रेस भी छिंदवाड़ा नगर निगम में है। . लेकिन इन चुनावों में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली.

खास बात यह है कि सीएम शिवराज और वीडी शर्मा ने खुद इस बार छिंदवाड़ा में पूरा जोर लगाया था, सीएम शिवराज ने 3 भूमिकाएं की थीं, वहीं वीडी शर्मा ने भी रोड शो कर बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया था. इसके अलावा कमलनाथ और नकुल नाथ ने कांग्रेस की ओर से प्रचार किया था।

वहीं, भाजपा इस जीत से उत्साहित है, छिंदवाड़ा के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने भाजपा की जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि जिला छिंदवाड़ा नगर पालिका सौंसर, नगर पालिका जुन्नारदेव, नगर परिषद दमुआ और नगर परिषद मोहगांव, भारतीय के प्रभारी भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीत गई। के बारे में है। यह जीत भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का नतीजा है, मैं सभी मतदाताओं का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं.

कमलनाथ के छेत्र में फेर बदल BJP की हुई बड़ी जीत पड़े पूरी खबर।

RELATED ARTICLES

Most Popular