Kaka Viral Video: काका ने मेवा बेचने का लगाया अनोखा जुगाड़,गाना गाते हुए बेचते है काका मेवा Video देख इम्प्रेस हो गए लोग

काका ने मेवा बेचने का लगाया अनोखा जुगाड़ सड़क किनारे ठेला लगाकर खजूर बेचते एक अंकल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने मशहूर गाना ‘बहारो फूल बरसाओ’ के आधार पर अपने लिरिक्स तैयार किए। सॉन्ग को उन्होंने खासतौर से खजूर बेचने के लिए लिखा। लोग अंकल के आवाज और अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं।

Kaka Viral Video: गाना गाते हुए बेचते है काका मेवा Video देख इम्प्रेस हो गए लोग दुकान चाहे छोटी हो या बड़ी, ज्यादा से ज्यादा ग्राहक इकट्ठा करना आसान नहीं होता है। इसके लिए विक्रेताओं को बहुत मशक्कत करनी पड़ती है। यही वजह है कि मार्केट में बड़ी संख्या में प्रोडक्ट्स होने के बावजूद, फेमस वही हो पाते हैं जिन्होंने यूनिक स्टाइल में मार्केटिंग की होती है। पर छोटे वेंडर्स एड और मार्केटिंग पर पैसा नहीं खर्च कर पाते हैं। ऐसे में वो अपने लिए अनोखा तरीका निकाल लाते हैं या यूं कहें कि जुगाड़ से अपना काम चला लेते हैं।

चलो आओ, खजूर खाओ…

सोशल मीडिया के जमाने में जाने-अनजाने में तो कुछ वेंडर्स के गाने या स्टाइल मशहूर हो जाते हैं। अब कच्चा बादाम वाले चचा तो आपको याद ही होंगे। इसके अलावा शकीरा का गाना गाकर आम बेचना वाले बंदे का अंदाज भी सबको पसंद आया था। इसी तरह से अब गाना गाकर खजूर बेचने वाले चाचा को भी हर तरफ चर्चा हो रही है।

देखिए वायरल वीडियो

गाना गाते हुए बेचते है काका मेवा

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो को (bhopal_ki_baatein) नाम के अकाउंट सो पोस्ट किया गया है। कैप्शन में लिखा है- चलो आओ, खजूर खाओ। अपनी सुरीली आवाज में अंकल ‘सूरज’ फिल्म का गाना ‘बहारों फूल बरसाओ’, अपने अंदाज में खाते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने सॉन्ग के लिरिक्स को अपने तरीके से लिखा है, जो इस तरह से है- आओ खजूर खाओ, सऊदी का ये मेवा है। चले आओ खजूर खाओ, खजूर का ये ठेला है। खजूर खाएं, ताकत बढ़ाएं।

यह भी पढ़े : Cobra Aur Billi Ka Video – बिल्ली ने किंग कोबरा में जड़ा जोरदार थप्पड़, भगा भागकर किया बुरा हाल,

आप मुंबई आ सकते हैं!

महज 17 घंटे पहले शेयर किए गए इस क्लिप को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपने रिएक्शन दिए हैं।

एक ने लिखा- मेरे हिसाब से आप मुंबई आ सकते हैं। दूसरे ने कहा- आग लगा दी। वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- टैलेंट की कमी नहीं है भोपाल में।