Jethalal की वाइफ के खूबसूरती और हॉटनेस के सामने Babita Ji के साथ बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी है फ़ैल

Jethalal Hot Wife : इंडिया का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का उल्टा बीते कई वर्षों से अपने दर्शकों का फुल ऑन एंटरटेनमेंट करता चला आ रहा है। इस शो के सभी कैरेक्टर ने अपने चाहने वालों के दिलों में अपनी एक अलग ही Identification बना ली है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा करीबन 14 वर्षों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। ऐसे में इस शो में दिखने वाले सभी आर्टिस्ट ने दर्शकों के दिलों में एक स्पेशल छाप छोड़ चुके हैं। जिसे लोग भूल नहीं पाते। शायद यही कारण है कि इस सीरियल को बहुत से पुराने एक्टर्स ने अलविदा कह दिया, जिसके कारण से इसकी टीआरफी पर भी इसका बहुत असर पड़ा।

 यह भी पढ़े - अब मात्र ₹999 देकर बुक करें ये शानदार Electric Scooter, एक बार चार्ज करनें पर दौड़ेगी 100km

लेकिन इस सीरियल की जान Jethalal और उनकी धर्मपत्नी मतलब दयाबेन की बात ही अलग है। इस शो में जेठालाल बबिता जी के आस पास घूमते नजर आते हैं, क्योंकि जेठालाल को बबिता कुछ ज्यादा ही पसंद है जो की किसी और पत्नी हैं।

आपको बता दे की तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की रीढ की हड्डी तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा, दया बेन मतलब दिशा वकानी, अंजलि भाभी, बबीता जी मतलब मुनमुन दत्ता अब इस शो का पार्ट नहीं हैं जिससे इस शो की टीआरपी काफी ज्यादा डाउन हो गई। हम आपको बता दे की वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले वाले दिलीप जोशी को लोग बेहद पसंद करते हैं और दिलीप जोशी बहुत ज्यादा फेमस भी हैं।

लेकिन आज हम आपको “Taarak Mehta ka ooltah chashmah” में Jethalal का रोल प्ले करने वाले दिलीप जोशी की वास्तविक बीवी से मिलवाने जा रहे हैं जो सुंदरता के मामले में शो की बबीता जी मतलब मुनमुन दत्ता को भी टक्कर देती हैं। तो चलिए आपको मिलवाते हैं दिलीप जोशी की रियल वाइफ से।

दो बच्चों के बाप हैं दिलीप जोशी (Jethalal)

Jethalal की वाइफ के खूबसूरती और हॉटनेस के सामने Babita Ji के साथ बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी है फ़ैल
Jethalal की वाइफ के खूबसूरती और हॉटनेस के सामने Babita Ji के साथ बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी है फ़ैल
 यह भी पढ़े - Madhya Pradesh सरकार का बड़ा ऐलान फिर बढ़ सकती है रिटायरमेंट की आयु

यहां हम आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में Jethalal का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी दो बच्चों के पिता हैं और उन्होनें हाल ही में अपनी बेटी की शादी भी की थी। हम आपको बता दे की उनके बेटे का नाम ऋत्विक जोशी और बेटी का नाम नियती जोशी है। जेठालाल अपने परिवार से बहुत अधिक प्रेम करते हैं।

Leave a Comment