अब मात्र ₹999 देकर बुक करें ये शानदार Electric Scooter, एक बार चार्ज करनें पर दौड़ेगी 100km

Joy E-Bikes Mihos Electric Scooter: आज के समय में इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड लगातार बढ़ती चली जा रही है। ऐसे में हर एक छोटी कंपनी या फिर बड़ी कंपनी अपने स्टार्टअप के तौर पर इलेक्ट्रिक व्हीकल का निर्माण कर रही है और मार्केट में अपने नए प्रोडक्ट्स को पेश कर रही है। यदि आप भी किफायती और जबरदस्त रेंज वाली Electric Scooter की तलाश में है तो यह पोस्ट आपके लिए काफी बेहतर होने वाला है। यहां हम बात करेंगे ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जिसे सिंगल चार्ज पर 100 किलोमीटर तक दौड़ाया जा सकता है और इसकी बुकिंग आप मात्र ₹999 देकर कर सकते हो।

यह भी पढ़े - दमदार माइलेज और धांसू फीचर्स के साथ घर लाये TVS Raider वो भी मात्र 21 हजार में, फीचर्स में NS 125 को दी टक्कर

Joy E-Bikes Mihos Electric Scooter

हम बात कर रहे हैं स्टार्टअप कम्पनी Joy E-Bikes के बारे में। इनके द्वारा ही एक न्यू इलेक्ट्रिक मॉडल Mihos इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में उतारा गया है। लोगों की तरफ से इस प्रोडक्ट को खरीदने को लेकर काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। इसे इसी वर्ष आयोजन हुए ऑटो एक्सपो 2023 के दौरान शोकेस किया गया था।

18 हजार से ज्यादा यूनिट्स की बुकिंग

Electric Scooter के प्री बुकिंग से शुरू कर दी गई है। और मात्र चंद दिनों के अंदर स्कूटर के काफी बुकिंग भी हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मात्र 15 दिनों में ही इस स्कूटर को 18 हजार से ज्यादा यूनिट्स की बुकिंग हो चुकी है।

मात्र ₹999 में करें Electric Scooter बुक

आपको बता दें की Joy E bikes के इस Electric Scooter की शुरुआती कीमत 1,49,000 रुपये (एक्स शोरूम) है। इसकी बुकिंग अमाउंट काफी कम है, इसे आप 999 रुपये के टोकन अमाउंट देकर बुक करा सकते हैं। कम्पनी की तरफ से दावा है की इसकी डिलीवरी मार्च 2023 से शुरू हो सकती है।

यह भी पढ़े - Madhya Pradesh सरकार का बड़ा ऐलान फिर बढ़ सकती है रिटायरमेंट की आयु

रेंज, बैटरी, मोटर, फिचर्स

कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगर चार्ज में 100 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम होगा। इसकी टॉप स्पीड 70kmph की है। Joy Mihos स्कूटर में 1500W बाइंड BLDC 74V40Ah मोटर दी गई है। यह 95Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें 2.5 kWh की जबरदस्त पावर वाली बैटरी पैक का इस्तेमाल हुआ है जिसे फुल चार्ज होने में 4 से 6 घंटे का समय लगता है।

Leave a Comment