HometechnologyiPhone 15 Charging - लो भाई अब iPhone 15 भी होगा Fast...

iPhone 15 Charging – लो भाई अब iPhone 15 भी होगा Fast Charge 

35W तक की फास्ट चार्जिंग स्पीड

iPhone 15 ChargingiPhone 15 मोस्ट अवेटेड फ़ोन बन चूका है जिसे Apple जल्द मार्केट में लॉन्च करने वाली है। इसकी लॉन्चिंग की चर्चाओं के बीच लगातार इसके फीचर्स और डिज़ाइन को लेकर के असमंजस जारी है। जल्द मार्केट में आने वाले iPhone 15 में जो सबसे बड़ा अपडेट देखने मिलेगा वो होगा USB-C पोर्ट जिनमे Thunderbolt का सपोर्ट दिखाया गया है। ये बड़ा बदलाव EU के नॉर्म्स को ध्यान में रखते हुए किया जाएगा।

जहाँ एक ओर एंड्राइड फ़ोन्स में हमें फ़ास्ट चार्जिंग देखने मिलती है जो की अब 120W तक आ गई है। तो वहीं दूसरी ओर आईफोन काफी धीमें चार्ज होते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खबर सामने  आई है, जिसमें कहा गया है कि ऐप्पल इस बार फास्ट चार्जिंग वाले आईफोन्स पेश कर सकता है। 

iPhone 15 में सबसे बड़ा बदलाव! | iPhone 15 Charging

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार Apple अपन नए iPhone 15 में सबसे बड़ा बदलाव करने वाली है है जो की है कि iPhone 15 सीरीज 35W तक के फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ आएगी। अभी तक वैनिला मॉडल्स में 20W वायर्ड चार्जिंग स्पीड मिलती है. वहीं प्रो वैरिएंट में 27W तक की चार्जिंग स्पीड मिलती है. 35W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है, तो चार्जिंग का समय काफी कम हो जाएगा. बता दें, अभी iPhone 14 Pro Max को पूरी तरह से चार्ज करने में लगभग दो घंटे लगते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है की iPhone 15 के सभी मॉडल्स में 35W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा !हो सकता है कि कंपनी प्रो वेरिएंट में ही यह सुविधा दे. हमेशा से ही कंपनी प्रो वेरिएंट में कुछ अलग करती है. ऐसे में उम्मीद है कि सिर्फ प्रो वेरिएंट में ही 35W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिले। 

Source – Internet  
RELATED ARTICLES

Most Popular