HometechnologyiPhone 15 - नया iPhone लॉन्च होते ही इन iPhone में नहीं आएगा अपडेट 

iPhone 15 – नया iPhone लॉन्च होते ही इन iPhone में नहीं आएगा अपडेट 

जाने आखिर किन iPhones में नहीं आएगा iOS 17 अपडेट

iPhone 15Apple कई नए और शानदार फीचर्स के साथ iOS 17 सॉफ्टवेयर को लॉन्च करने वाला है। लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है की  सभी आईफोन्स में iOS 17 का अपडेट नहीं मिलेगा ऐसा इसलिए है की अगर आप पुराना iPhone इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप iOS 17 अपडेट का लाभ नहीं ले पाएंगे। अगर आपके पास 2017 का iPhone X या iPhone 7 या उससे भी पुराना मॉडल है तो यह अपडेट नहीं मिल पाएगा. इस सॉफ्टवेयर में नया स्टैंडबाय मोड, जर्नल ऐप और नए फॉर्मेट वाल मैसेजेस का ऑप्शन मिलता है। 

ऐसे करें चेक | iPhone 15 

आप भी अगर एक iPhone यूज़र हैं और ये खबर पढ़ने के बाद आपको टेंशन हो रही है की आपके iPhone में नया अपडेट आएगा या नहीं तो इसे चेक करने का शानदार तरीका है। दरअसल आप खुद ही इसे अपने फ़ोन में चेक कर सकते हैं सबसे पहले आप  सेटिंग ऐप ओपन करें अब  जनरल पर जाएं और अबाउट पर टैप करें. यहां आपको मॉडल का नाम दिखाई देगा. अगर आप iOS 17 को एक्सपीरियंस करना चाहते हैं तो बीटा वर्जन तक पहुंच सकते हैं। 

इन iPhone को मिलेगा iOS 17 अपडेट | iPhone 15 

-iPhone XS
-iPhone XS Max
-iPhone XR
-iPhone 11
-iPhone 11 Pro
-iPhone 11 Pro Max
-iPhone 12
-iPhone 12 Mini
-iPhone 12 Pro
-iPhone 12 Pro Max
-iPhone 13
-iPhone 13 Mini
-iPhone 13 Pro
-iPhone 13 Pro Max
-iPhone SE (second generation and later)
-iPhone 14 (including Plus)
-iPhone 14 Pro

अगर इस लिस्ट के अलावा आपके पास कोई iPhone है तो आपको iOS 17 का अपडेट नहीं मिलेगा. आपको नए सॉफ्टवेयर को अपडेट करने का नोटिफिकेशन नहीं मिलेगा. अगर आप iOS 17 का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो नया आईफोन खरीदना पड़ेगा। 

Source – Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular