spot_img
HometrendingIAS Tina Dabi : IAS टीना डाबी ने कही अपने दिल की...

IAS Tina Dabi : IAS टीना डाबी ने कही अपने दिल की बात, वीडियो शेयर करके बताया इस चीज़ का है सबसे ज्यादा शौक!  

{IAS Tina Dabi} – IAS टीना डाबी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है वे अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, अपने जीवन से जुड़े हर छोटे बड़े सुख दुःख वे सोशल मीडिया पर सब के साथ व्यक्त करती हैं।  अगर हम बात करें तो आईएएस टीना डाबी बीतें कुछ महीनो में अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में थी।  फिर जब उन्हें राजस्थान के जैसलमेर में कलेक्टर के रूप में नियुक किया गे तो जोइनिंग की कुछ शानदार तसवीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। टीना डाबी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो या वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन उन्हीं में से एक ऐसा वीडियो है जिसे बेहद कम ही लोगों ने गौर किया. शेयर किये गए वीडियो में उन्होंने अपने सबसे पसंदीदा शौक के बारे में बताया है। 
इस चीज़ का है टीना डाबी को सबसे ज्यादा शौक 

टीना डाबी  ने करीब डेढ़ साल पहले एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपनी रुचि के बारे में बताया था. जैसा कि उन्हें हमेशा से ही किताबें पढ़ने का शौक रहा है. जब भी वह किताबों को देखती तो वह खुश हो जाती हैं. इतना ही नहीं, वह खाली वक्त में किताबों के पन्नों के साथ वक्त बिताना पसंद हैं. जब भी किताबों का स्टॉल देखती हैं तो उनके मन में यह चलने लगता है कि कुछ किताबें खरीदकर ले जानी चाहिए. 19 फरवरी 2021 को एक वीडियो पोस्ट के मुताबिक, वह एक किताब की शॉप पर चली गईं और फिर कई किताबों को खरीदा. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेरी खुशी तब बढ़ जाती है, जब किताबों के दाम आधे हो जाते हैं.’ उनके इस वीडियो को करीब एक लाख चालीस लाख लोगों ने लाइक किया.

कई वीडियो किए शेयर 

इतना ही नहीं, टीना डाबी अक्सर टू डू लिस्ट बनाती हैं कि उनके पास अभी कौन-कौन सी किताबें हैं जो अभी पढ़ी नहीं और उन्हें पढ़ना है. एक और वीडियो में उन्होंने बताया था कि उनके पास अभी 7 किताबें हैं जिन्हें पढ़ना बाकी है. आज भी टीना डाबी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular