spot_img
HometrendingRaja Pawar Bhaashan : मुलताई में जमकर दहाड़े राजा : भाजपा में...

Raja Pawar Bhaashan : मुलताई में जमकर दहाड़े राजा : भाजपा में अपने विरोधियों को बताया दो कौड़ी का,सुने पूरा भाषण

मुलताई{Raja Pawar Bhaashan} -जिला पंचायत अध्यक्ष बनने के बाद मुलताई में जुलूस के बाद आयोजित आभार सभा मे राजा पंवार जमकर दहाड़े और भाजपा में अपने विरोधियों को दो कौड़ी का तक बता दिया ।

गांधी चौक में भाजपा के नेता एवं जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजा पवार ने भाजपा के गद्दार और दोगले नेताओं को मंच से खुली चेतावनी दी है कि अब उन्हें पार्टी में नहीं रखा जाएगा।उन्होंने कहा कि इन गद्दार नेताओं ने सामने से तो कमल के फूल का काम किया,लेकिन पीठ फिराते ही इन्होंने कांग्रेस के लिए काम किया एवं पीठ में छुरा घोपने का काम किया है।

राजा पवार ने स्पष्ट रूप से कहा कि ऐसे नेताओं को वह घर बैठा कर ही मानेंगे।उन्होंने कहा कि यह जो गद्दार और दोगले नेता है, यह उनके रहमों करम पर ही नेता बने थे,लेकिन बाद में उनके खिलाफ काम करने लगे। उन्होंने कहा कि दोगले लोगों का कहीं भी कोई इज्जत और सम्मान नहीं होता है।

मुलताई में ऐसे दोगले नेता बहुत हैं जो भाजपा में रहकर भाजपा के खिलाफ काम कर रहे हैं। उनका विधानसभा चुनाव हो या नगरपालिका का चुनाव हो,इन गद्दार नेताओ ने भाजपा के प्रत्याशियों को हराने के लिए काम किया है।

राजा पवार ने कहा कि इन गद्दारों दोगले नेताओं को पार्टी से बाहर निकालने के लिए जरूरत पड़ी तो वे जिले के भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल से भी लड़ाई कर लेंगे, क्योंकि हेमंत खंडेलवाल दिल के नरम नेता है और ऐसे दोगले गद्दार नेताओं की मनुहार पर उनका मन पसीज जाता है, लेकिन पार्टी को आगे विधानसभा चुनाव की तैयारी करनी है और ऐसे दोगले नेताओं को पार्टी से बाहर करना बहुत जरूरी हो गया है।

मंच पर सांसद दुर्गादास उइके, पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल ,वरिष्ठ भाजपा नेता सदन आर्य ,जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष नरेश फाटे, भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष भास्कर मगरदे सहित वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular