HometrendingHiran Aur Tendue Ka Video - साँसे थाम कर देखें वीडियो, दबे...

Hiran Aur Tendue Ka Video – साँसे थाम कर देखें वीडियो, दबे पांव तेंदुए ने हिरण को बनाया  अपना शिकार  

Hiran Aur Tendue Ka Videoजंगल हो और जंगल में शिकार न हों ऐसा हो नहीं सकता। जंगल में सभी जानवर एक दूसरे पर निर्भर होते हैं, ताकतवर जानवर अक्सर कमजोर जानवर को शिकार बना कर अपना जीवन यापन करते हैं। इनके शिकार शिकार करने का तरीका आपको हैरत में डाल सकता है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक तेंदुआ दबे पांव बड़ी चालाकी से अपने शिकार की ओर बढ़ता है और छलांग मार कर हिरण को अपना शिकार बना लेता है। वीडियो देख कर आपकी भी सांसे अटक जाएंगी।  

ये भी पढ़ें – देखें वीडियो – देखते ही देखते बत्तख ने निगल लिया सांप, नजारा देख हिल जाएगा दिन 

हैरान करने वाला नजारा हुआ कैद(Hiran Aur Tendue Ka Video

क्लिप ने जंगल से एक अविश्वसनीय दृश्य कैप्चर किया. वीडियो एक तेंदुआ के साथ शुरू होता है जो जंगली घास पर जंगल में टहलते हुए एक हिरण का शिकार करने के लिए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा कर रहा है. जैसा यह आगे बढ़ता है, सभी को बहुत झटका लगता है, एक तेंदुआ अचानक एक हिरण पर हमला करता है और वह भागने में विफल रहता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो(Hiran Aur Tendue Ka Video

17 दिसंबर को रमेश पांडे द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को ट्विटर पर 2 हजार से ज्यादा रीट्वीट और कई लाइक और कमेंट्स के साथ 54 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. एक यूजर ने कमेंट किया, “शानदार वीडियो. पेड़ के नीचे छिप गया तेंदुआ.”

ये भी पढ़ें – देखें वीडियो – मकड़ी के जाल में बुरी तरह फस गया अजगर, पहले नहीं देखा होगा ऐसा नजारा

एक कमेंट में लिखा है, “ब्लाइंड स्पॉट से हमला, यह शिकार से ज्यादा जानवर के लिए एक दुर्घटना है.” तीसरे यूजर ने लिखा- “वह निश्चित रूप से अपने भोजन के लिए काम करता है.” चौथे ने लिखा, “अविश्वसनीय धैर्य और ध्यान.”

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular