Google Pixel सीरीज में मिलेंगे ये फीचर्स, लॉन्च होने से पहले गलती से लीक हुई डिटेल

Google Pixel 8 – लॉन्च होने से पहले गलती से लीक हुई डिटेल, इस सीरीज में मिलेंगे ये फीचर्स,

Google Pixel 8 – गूगल पिक्सल स्मार्टफोन कैमरा फीचर्स के लिए खूब पसंद किए जाते हैं। यही कारण है कि फोटोग्राफी लवर्स गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स को ज्यादा पसंद करते हैं। गूगल की अपकमिंग सीरीज को लेकर भी जमकर क्रेज बना हुआ है। फैंस बेसब्री के साथ Google Pixel 8 सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। इस बार गूगल अपनी पिक्सल सीरीज को कई नए फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकता है। गूगल जल्द ही भारत में अपनी नई पिक्सल सीरीज को पेश कर सकता है। कंपनी ने हाल ही में Pixel 8 सीरीज का एक टीजर जारी किया था। इस टीजर से इस बात का खुलासा हो गया है कि कंपनी इस बार पिंक कलर में गूगल पिक्सल को लॉन्च करने वाली है।

यह भी पढ़े – कीमत से लेकर फीचर्स तक, इन बदलावों के साथ लांच हुआ iPhone 15,

गूगल की तरफ से जारी किए गए टीजर में यह भी पता चला कि कंपनी इस Pixel 8 सीरीज में दो स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। इसमें Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro शामिल होंगे। टीजर के अंत में कंपनी ने इस सीरीज की लॉन्चिंग डेट का ऐलान किया है। गूगल 4 अक्टूबर को इन दोनों ही स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी।

गलती से लीक हुई डिटेल

आपको बता दें कि हाल ही में कुछ दिन पहले Pixel 8 pro का 360 डिग्री व्यू देखा गया था। गूगल की तरफ से गलती से यह डिटेल लीक हो गई है। इस लीक से आने वाले पिक्सल सीरीज का डिजाइन और कैमरा मॉड्यूल डिटेल सामने आ गई थी। Pixel 8 pro के 360 डिग्री व्यू की डिटेल को एक्स यूजर मिशाल रहमान के द्वारा सोशल मीडिया में शेयर भी किया गया है। लीक से पता चलता है कि इस बार गूगल पिक्सल को कंपनी तीन कलर वेरिएंट स्काई ब्लू, सफेद और ब्लैक में लॉन्च करेगी। जिस कलर का स्मार्टफोन होगा कैमरा बार भी उसी कलर का दिया जाएगा।

4 अक्टूबर को Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro की लॉन्चिंग के बाद 5 अक्टूबर से इनकी प्री बुकिंग भी शुरू हो जाएगा। हर बार की ही तरह इस बार भी पिक्सल सीरीज के दोनों स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। पिक्सल 8 प्रो के कैमरा मॉड्यूल में एक खास फीचर भी मिलने वाला है। कैमरा लेंस के बगल में एक सेंसर दिया जाएगा जिससे आप अपने शरीर का तापमान भी माप सकेंगे।

यह भी पढ़े – Upcoming SUVs – इन त्योहार धूम मचाने आ रही ये 3 सबसे धाकड़ SUVs, कम बजट में मिलेगे ज्यादा फीचर्स,

Google Pixel सीरीज में मिलेंगे ये फीचर्स

-Google Pixel 8 Pro में यूजर्स को 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलेगी।
-डिस्पेल OLED पैनल के साथ आएगी जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा।
-इस मॉडल में आपको शानदार कैमरा मिलने वाला है। इसमें रियर साइड में ट्रिपल कैमरा मिलेगा।
-प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा जो OIS फीचर के साथ आएगा।
-सेकेंडरी कैमरा 64MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा होगा। तीसरा कैमरा 49MP का होगा।
-सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें 11 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।
-Google Pixel 8 Pro को Google Tensor G3 SoC चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।
-इसमें 4950mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 27W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Leave a Comment