Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HometrendingIAS अतहर फातिमा के सगाई के बिच गोवा के घूंमती हुई नज़र...

IAS अतहर फातिमा के सगाई के बिच गोवा के घूंमती हुई नज़र आई IAS टीना डाबी फोटो की वायरल

new delhi : आईएएस ऑफिसर टीना डाबी किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. एक बार फिर आईएएस चर्चा में है. टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर अपने पति प्रदीप गवांडे के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की है. इन तस्वीरों में आईएएस कपल गोवा में एंजॉय करते हुए नजर आया. बता दें कि टीना और प्रदीप ने कुछ वक्त पहले ही शादी की है. टीना डाबी की ये दूसरी शादी है. इससे पहले वो आईएएस अतहर के साथ शादी को लेकर चर्चा में आई थी . हालाकि बाद में दोनों ने तलाक ले लिया.

गोवा के बीच पर टीना ने पति प्रदीप गवांडे की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- Love Of My Life.बता दें कि प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर हैं. वहीं, टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त सचिव वित्त (कर) के पद पर तैनात हैं. दोनों ने 20 अप्रैल को शादी की थी. शादी से पहले टीना ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. हालांकि, शादी के बाद वो सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गई हैं. 

आईएएस अतहर आमिर करने जा रहे हैं शादी

वहीं टीना डाबी के पूर्व पति आईएएस अहतर आमिर भी अब अपने नए रिश्ते की शुरुआत करने जा रहे है, उन्होंने सगाई भी कर ली है। बीते दिन आईएएस अतहर (Athar Aamir khan, IAS) ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई की जानकारी दी. उन्होंने मेहरीन काजी से सगाई की है. सगाई के बाद IAS अतहर आमिर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर मेहरीन काजी के साथ तस्वीर शेयर की है. अतहर अभी श्रीनगर स्मार्ट सिटी के सीईओ हैं, जबकि मेहरीन पेशे से एक डॉक्टर हैं

बता दें कि साल 2018 में आईएएस अतहर आमिर और आईएएस टीना डाबी की शादी हुई थी. लेकिन 2021 में उनका तलाक हो गया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments