HometrendingGhar Me Nikla King Cobra - घर में छिपे King Cobra को...

Ghar Me Nikla King Cobra – घर में छिपे King Cobra को निकालने में छूटे पसीने, 12 फिट के नागराज ने की हालत ख़राब   

Ghar Me Nikla King Cobraसांपो का नाम सुनते ही अक्सर अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इनका रेस्क्यू करने के लिए अपनी जान की परवाह किए बगैर काम करते हैं। कई बार सांपो के रेस्क्यू में इन्हे कड़ी मेहनत मसक्कत करनी पड़ती है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक घर में छिपे विशाल किंग कोबरा का रेस्क्यू करने में कैसे स्नेक कैचर के पसीने छूट गए।  

Also Read – Sher Aur Bhense Ki Ladai – बब्बर शेर से भिड़ने की गलती कर बैठा भैंसा, बाद में हो गया बुरा हाल 

झोपड़ी से किया Cobra का रेस्क्यू (Ghar Me Nikla King Cobra)

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को यूट्यूब पर सर्पमित्र आकाश जाधव (Sarpmitra Akash Jadhav) ने अपने अकाउंट पर दो महीने पहले शेयर किया था. इस यूट्यूब चैनल पर 5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं और लोग अब तक इस वीडियो 58 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जैसा कि आप इस वीडियो के शुरुआत में देख सकते हैं कि एक शख्स झोपड़ी में जाता है और वहां पर एक कोने में ऊपर की तरफ देखता है तो उसे विशालकाय किंग कोबरा (King Cobra Attack) सांप हमला करने के लिए बैठा होता है. हालांकि, स्नैक कैचर ने उसे देख लिया और उसके पिछले हिस्से को पकड़ लिया.

Also Read – MPPEB MPESB Bharti – रिटायर्ड अधिकारी-कर्मचारी के लिए निकली भर्ती, इस तरह करें आवेदन  

स्नेक कैचर ने किया Rescue(Ghar Me Nikla King Cobra) 

किंग कोबरा (King Cobra) की पूंछ पकड़ने के बाद वह धीरे-धीरे उसके सिर को खोजने लगा और फिर सांप को खींचकर नीचे जमीन पर रख दिया. इसके बार स्नैक कैचर ने उसे झोपड़ी से बाहर निकाला और फिर खुले मैदार में लोगों को दिखलाया कि आखिर यह सांप कितना बड़ा है. काफी देर की मशक्कत के बाद उसने किंग कोबरा को पकड़कर (King Cobra Rescue) अपने एक झोले में भर लिया और फिर सुरक्षित जगह पर ले जाकर छोड़ आया, जहां से वह फिर से रिहायशी इलाके में न घुस सके. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर लोग बेहद आश्चर्यचकित हैं. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular