HometrendingSher Aur Bhense Ki Ladai - बब्बर शेर से भिड़ने की गलती...

Sher Aur Bhense Ki Ladai – बब्बर शेर से भिड़ने की गलती कर बैठा भैंसा, बाद में हो गया बुरा हाल  

Sher Aur Bhense Ki Ladaiजंगल की जिंदगी का किस्सा ही यही है जो जीता वही सिकंदर अक्सर देखा जाता है की जंगल में कमजोर जानवर पर ताकतवर जानवर हावी हो जाता है। जंगल में कई जानवर आए दिन एक दूसरे से भिड़ते रहते हैं कई फुर्तीले होने के कारण बच जाते हैं तो कई अपनी न समझी की वजह से फस जाते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक भैंसा शेर से बच कर भागता हुआ नजर आ रहा है लेकिन आगे जा कर भैसा खुद रुक जाता है और बब्बर शेर मौका पाते ही उसे झपट लेता है। अब भैंसा खुद अपनी गलती के कारण शिकार हो जाता है। 

Also Read – Highway Truck Accident – फोरलेन पर बारूद से भरा ट्रक पलटा, चालक घायल

शेर से भीड़ गया भैंसा(Sher Aur Bhense Ki Ladai) 

कुछ जानवर को छोड़ दिया जाए को शेर के सामने कोई भी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाता है. वायरल हो रहे वीडियो में भैंसा खुद को बचाने के लिए शेर से खूब भिड़ता है. मगर शेर उसे दबोच लेने की मंशा से ही मैदान में उतरा था. भैंसा खुद को बचाने के लिए इधर-उधर दौड़ा लगता है मगर अंत में शेर उसे दबोचकर ही दम लेता है.

Also Read – New 650cc Royal Enfield – कंपनी ने हटाया अपनी इस शानदार बाइक से पर्दा, पावर के साथ मिलेगा शानदार लुक 

सोशल मीडिया पर आया वीडियो(Sher Aur Bhense Ki Ladai) 

शेर और भैंसे की लड़ाई से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ranthambore__tiger_safari नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो रणथंभौर टाइगर सफारी से जुड़ा है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular