Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HometrendingFitakri ke labhkari upaye : पति - पत्नी के झगड़े और पैसों...

Fitakri ke labhkari upaye : पति – पत्नी के झगड़े और पैसों की तंगी दूर करेंगे फिटकरी के ये उपाए 

{Fitakri ke labhkari upaye} – फिटकरी के बारे में तो आप सभी जानते ही है इसके कई उपयोग हैं लेकिन वास्तु शास्त्र में भी फिटकरी को बहुत खास माना गया है। केवल घर में कुछ जगह फिटकरी रख देने भर से आपको इसके चमत्कार दिखने लगेंगे। कई प्रकार के दोष दूर करने में भी फिटकरी को लाभ कारी माना गया है। आइए जानते है उन उपायों के बारे में। 
फिटकरी के उपाए 

पति-पत्‍नी के झगड़े रोकने का उपाय: यदि पति-पत्‍नी के बीच अक्‍सर झगड़ा हो, दोनों के बीच प्रेम खत्‍म हो तो बेडरूम की खिड़की पर कपड़े में फिटकरी बांधकर टांग दें. साथ ही हर हफ्ते फिटकरी बदलते रहें. कुछ ही दिन में फर्क नजर आने लगेगा. 

घर के झगड़े खत्‍म करने का उपाय: घर में रोज-रोज झगड़े होने लगें, परिवार के सदस्‍यों के बीच मनमुटाव हो तो बाथरूम में एक कटोरी में फिटकरी भर कर रख दें और इसे 10 से 15 दिन में बदलते रहें. कुछ ही दिन में घर में सुख-शांति हो जाएगी. 

पैसों की तंगी दूर करने का उपाय: यदि तमाम कोशिशों के बाद भी इनकम नहीं बढ़ रही है या पैसा आपके पास टिक नहीं रहा है तो एक आसान उपाय कर लें. इसके लिए लाल कपड़े में फिटकरी का छोटा सा टुकड़ा बांधें और उसे अपने पर्स या तिजोरी में रख लें. ऐसा करने से धन हानि रुकेगी और साथ ही आमदनी भी बढ़ेगी. 

बुरे सपनों से निजात पाने का उपाय: जिन लोगों को बुरे सपने आते हैं या बच्‍चा बार-बार डरकर नींद से जाग जाता है तो गहरे नीले या काले कपड़े में फिटकरी बांधकर तकिया के नीचे रख दें. बुरे सपने आना बंद हो जाएगा. 

Source – Internet 

Note – (ये जानकारी इंटरनेट से प्राप्त है और हम इसकी पुस्टि नहीं करते है, अमल में लेने से पहले किसी जानकर की सलाह जरूर लें )

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments