spot_img
HomeAutomobileElectric Splendor ने Automobile सेक्टर में रखा कदम, धांसू लुक और जबरदस्त...

Electric Splendor ने Automobile सेक्टर में रखा कदम, धांसू लुक और जबरदस्त रेंज की साथ मचा रही भौकाल

Electric Splendor ने Automobile सेक्टर में रखा कदम, धांसू लुक और जबरदस्त रेंज की साथ मचा रही भौकाल, अब हीरो स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक वर्जन भी लॉन्च हो गया है। कंपनी ने भी आधिकारिक रूप से घोषणा करते हुए कहा है कि वह इलेक्ट्रिक वाहनों पर काम कर रही है। इसके अलावा कई स्टार्टअप भी ट्रेडिशनल पुरानी बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक में कन्वर्ट करने में जुट गए है। आप उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर देकर अपनी मोजूदा बाइक इलेक्ट्रिक में कन्वर्ट करवा सकते हैं।

हालांकि अभी Hero Moto Corp ने बाइक को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं कहा है। लेकिन एक ऑटोमोटिव डिजाइनर विनय राज सोमशेखर ने Hero Splendor का इलेक्ट्रिक वर्जन का रेंडर तैयार किया है। यह सीधा-सीधा इशारा है कि भविष्य में हीरो अपनी सबसे ज्यादा सेलिंग बाइक हीरो स्पलेंडर को इलेक्ट्रिक रूप में उतार सकता है।

जल्द उतरेगी मार्केट में

इस बाइक से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए विनय ने बताया कि स्पलेंडर हमेशा से ही एक बेहतरीन बाइक रही है। इसका डिजाइन हमेशा समान रखा गया है, लेकिन अब इसमें कुछ नयापन लाकर इलेक्ट्रिक बाइक के रूप में मार्केट में उतारा जा सकता है।

यह भी पढ़े:- Post office: अब 10 साल के बच्चे को मिलेंगे हर महीने 2499 रूपये आप भी उठाये स्किम लाभ।

जानिए इसके अनोखे डिज़ाइन के बारे में

हालांकि स्पलेंडर के डिजाइन के साथ ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की गई है। बस इंजन और कंपोनेंट्स को हटाकर बैटरी को फिट कर दिया गया है। साथ ही हेडलैंप के पास अलॉय रिम और स्टैंडर्ड स्टेनलेस स्टील ग्रेड की जगह सिंगल पीस प्लास्टिक ब्रेब रेल लगा दिए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular