spot_img
HometrendingReel Banana pad gaya Mehnga : पुलिसवालों ने फ़िल्मी गानों पर बनाई...

Reel Banana pad gaya Mehnga : पुलिसवालों ने फ़िल्मी गानों पर बनाई रील, हो गए सस्पेंड   

{Reel Banana pad gaya Mehnga} – सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया है जहाँ आप कब फेमस हो जाएं कह नहीं सकते लेकिन कई बार सोशल मीडिया आपकप मुश्किलों में भी डाल देती है, जी हाँ इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है जिसमे 3 पुलिस वाले फ़िल्मी गानों पर रील बना रहे है। 
दरसल वीडियो में देखा जा सकता है की एक महिला कांस्टेबल और 2 पुरुष कांस्टेबल “हीरो तू मेरा हीरो है” गाने पर रील बनाते हैं और देखते ही देखते ये रील आग की तरह फ़ैल जाती है और जब ये वीडियो उच्च अधिकारीयों के पास पहुँचता है तो मामले को लेकर विभागीय कार्रवाई की गई और  जांच करने के बाद महिला कॉन्स्टेबल वसुधा मिश्रा समेत कॉन्स्टेबल धर्मेश कुमार (Dharmesh Kumar) और योगेश कुमार (Yogesh Kumar) को सस्पेंड किया गया. एसपी राजेश द्विवेदी (Rajesh Dwivedi) ने जानकारी दी कि वीडियो पुराने हैं और हटाए जा चुके हैं. 
8 वीडियोज वायरल

इस महिला पुलिसकर्मी के इस तरह के 8 वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में ये पुरुष कॉन्स्टेबल्स के साथ ‘हीरो तू मेरा हीरो है’ गाने पर खूब मजे से रील (Reel) बना रही है. इतना ही नहीं ऐसे दूसरे वीडियो में भी ये पुलिस जीप में बैठकर ‘राज’ फिल्म के गाने पर रील बनाती दिखाई दी. 

कौन-कौन हुए सस्पेंड?

ऐसे ही कई वीडियोज सामने आने के बाद एसपी (SP) ने मामले की जांच की. जांच करने के बाद महिला कॉन्स्टेबल वसुधा मिश्रा समेत कॉन्स्टेबल धर्मेश कुमार (Dharmesh Kumar) और योगेश कुमार (Yogesh Kumar) को सस्पेंड किया गया. एसपी राजेश द्विवेदी (Rajesh Dwivedi) ने जानकारी दी कि वीडियो पुराने हैं और हटाए जा चुके हैं. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular