Friday, August 19, 2022
spot_img
HometrendingDoobte hue ko haathi ne bachaya : जब पानी मे डूबते इंसान...

Doobte hue ko haathi ne bachaya : जब पानी मे डूबते इंसान को हाथी ने बचाया, देखें वीडियो

{Doobte hue ko haathi ne bachaya} – आपने अक्सर देखा होगा की कई बार इंसानों की मदद जानवर करते हैं कई बार पालतू जानवर अपने मालिक के प्रति काफी स्नेह और लगाव रखते हैं। लेकिन कई बार जंगल मे भी ऐसे कुछ नजारे देखने मिल जाते हैं।

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक इंसान पानी मे डूबता नजर आ रहा है और वही पास मे हथियों का झुंड देखा जा सकता है और उस इंसान को डूबता देख एक हाथी बिना देर करे उस इंसान को बचाने की कोशिश करता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि जानवरों के पास भी एक दिल होता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पानी में डूब रहा था, ऐसे में हाथी के एक बच्चे ने बिना अपनी जान की परवाह किए, इस शख्स की जान बचाने के लिए नदी में कूद गया. वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स पानी में डूब रहा है. डूबते हुए शख्स को देखने के बाद एक हाथी बिना देर किए हुए आदमी को बचाने की कोशिश करता है. इस दृश्य को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स नदी के किनारे पहुंच जाता है, हाथी उसे अपने पैरों और सूंढ की मदद से किनारे पहुंचा रहा है, सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है

इस वीडियो को 73 लाख लोगों ने देखा है. सोशल मीडिया @BenGoldsmith नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया. इस वीडियो पर हज़ारों लोगों ने रीट्वीट किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- हाथी के पास एक दिल होता है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जानवर भी इंसान की रक्षा करते हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments