Desi Jugaad Video: आवारा पशुओं को खेत से दूर रखने के लिए किसान ने लगाया चौकस जुगाड़, देखे Video…

Desi Jugaad Video: आवारा पशुओं को खेत से दूर रखने के लिए किसान ने लगाया चौकस जुगाड़, देखे Video…, सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल होते रहते है जिसमे सबसे ज्यादा खेती से जुड़े जुगाड़ के होते है जो किसी भी किसान के लिए बेहद फायदेमंद है। ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आये है। जिसमे एक किसान ने खेत में से एक आवारा जानवरो को भगाने का गजब का जुगाड़ लगाया है। चलिए जानते है इस जुगाड़ के बारे में….

ये भी पढ़े- Desi Jugaad Video टेबल फैन की मदद से शख्स ने तैयार कर ली अनोखी साईकिल, बाइक की रफ़्तार से भागती है सड़को पर

भारत में होता है सबसे ज्यादा जुगाड़ का इस्तेमाल

हमारी निजी ज़िन्दगी में जुगाड़ का एक अहम रोल नजर आता है। हमारे किसी भी कठिन काम को आसानी से करने के लिए जुगाड़ का बेहद महत्वपूर्ण काम है। यह जुगाड़ हमारे समय के साथ-साथ पैसा भी बचाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक गजब का जुगाड़ देखने को मिल रहा है। आइये देखते है।

आवारा पशुओं को खेत से दूर रखने के लिए किसान ने लगाया चौकस जुगाड़

जैसा कि आप इस वीडियो में देख पा रहे है किसान ने आवारा पशुओं को खेत से दूर रखने के लिए एक बियर की बॉटल से गजब का जुगाड़ बनाया गया है। इसमें किसान ने एक पेड़ पर रस्सी की मदद से बोतल को लटका दिया है और उसके साथ में ढिबरी, नट बोल्ट और मोबाइल कवर का इस्तेमाल किया है। यह जुगाड़ किसी भी किसान के काफी काम में आ सकता है। इसे देख बड़े-बड़े लोग हैरान रह गए है।

ये भी पढ़े- मराठी में साली को किस नाम से पुकारा जाता है? कभी नहीं सुना होगा ऐसा यूनिक नाम

देखे Video…

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @Avadheshjpr नामक व्यक्ति द्वारा शेयर किया गया है। और कैप्शन में लिखा है कि “बियर की खाली बोतल, ढिबरी और मोबाइल कवर… आवारा पशुओं को फसल से दूर रखने का अनूठा जुगाड़।” इस वीडियो को अब तक हजारों लोगो द्वारा देखा जा चूका है।