Desi Jugaad Video टेबल फैन की मदद से शख्स ने तैयार कर ली अनोखी साईकिल, बाइक की रफ़्तार से भागती है सड़को पर

Desi Jugaad Video टेबल फैन की मदद से शख्स ने तैयार कर ली अनोखी साईकिल, बाइक की रफ़्तार से भागती है सड़को पर, आज की दुनिया पर इंटरनेट पर कब्ज़ा कर रखा है जिसे समझ पाना नामुमकिन सा है। आये दिन इंटरनेट पर ऐसे वीडियो वायरल होते है जिसे देख हम सबके होश उड़ जाते है। ऐसे ही एक जुगाड़ वाला वीडियो इंटरनेट पर जमकर सुर्खियाँ बटोर रहा है जिसमे एक शख्स ने पंखे की मदद से अनोखी बाइक तैयार कर ली। आइये देखते है विस्तार से..

ये भी पढ़े- Optical Illusion: लकड़ियों के ढेर में छिपी बैठी है बिल्ली, ढूंढने में छूट बड़े-बड़े ज्ञानियों के पसीने

जैसा कि आप सभी जानते है जुगाड़ के मामले में भारत सबसे आगे है। आये दिन भारत में एक से बढ़कर एक जुगाड़ देखने को मिलते है। जिसे देख बड़े-बड़े लोग हिल जाते है। ऐसा ही एक आविष्कारी जुगाड़ हम आपके लिए लेकर आये है जिसमे एक शख्स ने जुगाड़ से एक अनोखी बाइक का निर्माण कर दिया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दो टेबल फैन की मदद से शख्स ने किया अनोखा अविष्कार

जैसा कि आप इस वीडियो में देख पा रहे है कि कैसे इस शख्स ने साईकिल पर दो टेबल फैन लगा दिए है और उसे कैरियर पर बैटरी रख दी है उसे दोनों टेबल फैन के साथ जोड़ दिया है। जिसके बाद यह साईकिल बिना पैडल मारे ही एक इलेक्ट्रिक बाइक की तरह चलते हुए दिखाई देती है। यह अनोखी बाइक दोनों पंखो की मदद से कम से कम 70 से 80 किमी से सड़को पर दौड़ती है। ऐसा अनोखा जुगाड़ भारत के लोग ही बना सकते है। यह वीडियो देख बड़े-बड़े लोग आश्चर्यचकित रह गए है।

ये भी पढ़े- मराठी में साली को किस नाम से पुकारा जाता है? कभी नहीं सुना होगा ऐसा यूनिक नाम

देखे वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर @bapu_zamidar_short नाम के यूज़र ने शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक करोड़ो की संख्या में देखा जा चूका है और अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके है। इस वीडियो पर कई तरह के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे है।

2 thoughts on “Desi Jugaad Video टेबल फैन की मदद से शख्स ने तैयार कर ली अनोखी साईकिल, बाइक की रफ़्तार से भागती है सड़को पर”

Comments are closed.