HometrendingCRPF Jawan Death - बैतूल के जवान की पथरौटा के जंगल में मिली...

CRPF Jawan Death – बैतूल के जवान की पथरौटा के जंगल में मिली लाश

27 दिनों की छुट्टी बिताकर वापस जा रहा था उत्तराखंड

बैतूल – CRPF Jawan Death – जिले के चोपना निवासी सीआरपीएफ जवान 27 दिनों की छुट्टी पर आया था। छुट्टी खत्म होने पर वह अपनी पोस्ट उत्तराखण्ड वापस जा रहा था। लेकिन उसका शव पथरौटा के जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला। सूचना मिलने पर इटारसी पुलिस ने मर्ग कायम कर परिजनों को इसकी सूचना दी। शव पोस्टमार्टम कर चोपना लाया गया जहां जवान का अंतिम संस्कार किया गया।

पेड़ पर लटकी मिली लाश | CRPF Jawan Death

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैतूल के चोपना थाना इलाके के गांव रैनीपाटी निवासी सीआरपीएफ जवान की इटारसी के पास जंगल में पेड़ से फांसी पर लटकी लाश मिली है।

Also Read – Ajgar Aur Sher Ka Video – अजगर ने किया पहाड़ी शेर का बुरा हाल, देखते ही देखते जकड़ लिया  

जवान छुट्टी से लौटकर उत्तराखंड स्तिथ ग्रुप सेंटर काठ गोदाम जा रहा था। लेकिन यह रास्ते से ही गायब हो गया था। ढूंढने पर लाश जंगल में पेड़ से लटकी मिली।पथरौटा पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

27 दिन की छुट्टी पर आया था जवान | CRPF Jawan Death

गुरुवार की शाम सीआरपीएफ जवान कमलकिशोर बैठे (32) का फांसी पर लटका शव बागदेव के पास जंगल में मिला था। यह जवान 27 दिन की छुट्टी पर बैतूल स्थित गांव रैनीपाटी आया था। पथरौटा टी आई संतोष चौहान ने बताया की पिछले 16 जनवरी को घर से छुट्टी बिताकर जवान शाहपुर से इटारसी की ओर बस से रवाना हुआ था।

Also Read – Tirange Ka Video – जलती फैक्ट्री से शख्स ने बचाया तिरंगा, खुद की जान की नहीं की परवाह  

भाई ने बैठाया था बस में | CRPF Jawan Death

बस में उसे उसके भाई अर्जुन ने बैठाया था। यह जवान जब 18 तारीख तक भी गु्रप सेंटर नही पहुंचा तो इसकी तलाश शुरू की गई। इसके लिए शाहपुर थाने में गुम इंसान भी कायम किया गया था। जब इसकी काल डिटेल निकाली गई तो लास्ट लोकेशन पथरौटा के जंगल में मिली।

जिसके आधार पर इसकी तलाश शुरू की गई। कल सूचना मिली की जंगल में फांसी पर लटका शव अज्ञात व्यक्ति का है।जिसके आधार पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा। शिनाख्त के दौरान लाश कमल की निकली। जिसका एफएसएल टीम से मुआयना कराया गया है। शव पर कोई चोट के निशान नहीं मिले।

Also Read – Congress Politics – पंचांग के हवाले से कांग्रेस देख रही सत्ता के ख्वाब 

नहीं मिला सुसाइड नोट | CRPF Jawan Death

प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। जिसकी जांच की जा रही है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया जा रहा है की जवान की पिछले साल ही शादी हुई थी। उसका ससुराल पथरौटा के पास ही है।

वह 27 दिन की छुट्टी पूरी कर 16 जनवरी को पोस्ट के लिए लौट रहा था।गुरुवार उसका इटारसी में पीएम करवाया गया।आज शव रैनिपाटी लाया गया है।जहां उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular