HometrendingTirange Ka Video - जलती फैक्ट्री से शख्स ने बचाया तिरंगा, खुद...

Tirange Ka Video – जलती फैक्ट्री से शख्स ने बचाया तिरंगा, खुद की जान की नहीं की परवाह  

Tirange Ka Videoदेश के लिए लोग जितनी देश भक्ति रखते हैं उतनी ही हमारे तिरंगे  के लिए भी रखते हैं। हमने यही सीखा है की हमें हमारे देश की  आन बान और शान तिरंगे झंडे की हमेशा सम्मान और रक्षा करना चाहिए। इन दिनों देश भक्ति से परिपूर्ण एक वीडियो जम कर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता   की एक फायर ब्रिगेड का ड्राइवर झंडा उतारते हुए नजर आ रहा है।

दरअसल फैक्ट्री में आग लगी हुई है और जिसे बुझाने आई फायर ब्रिगेड बुलाई गई लेकिन जब फायर ब्रिगेड के चालक ने धधकती आग की लपटों के बीच तिरंगे को देखा तो उसने अपनी जान की परवाह किए बिना झंडे को जलने से बचाने  के लिए जलती हुई फैक्ट्री के ऊपर चढ़ गया। इस वीडियो को सभी काफी पसंद कर रहे है। 

Also Read – Congress Politics – पंचांग के हवाले से कांग्रेस देख रही सत्ता के ख्वाब 

वायरल हुआ वीडियो | Tirange Ka Video 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स अपनी जान की परवाह किए बगैर छत पर जाता है और तिरंगा को नीचे उतारता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @neelkantbakshi के यूज़र ने शेयर किया है. 

Also Read – Cobra Aur Bandar Ka Video – नागराज को बंदर के कर दिया परेशान, किया बुरा हाल  

पसंद किया जा रहा है वीडियो | Tirange Ka Video 

शख्स की देश भक्ति देख कर इस वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर 42 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिले हैं, वहीं इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर भी किए हैं.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular