Bollywood Viral Photo – हाथ में कोल्ड ड्रिंक लिए बच्चा आज है 6000 करोड़ का मालिक, आपने पहचाना क्या  

Bollywood Viral Photoइन दिनों इंटरनेट पर एक अलग ही ट्रेंड चल रहा है जिसमे कुछ बॉलीवुड स्टारों की बचपन की फोटो सामने रख कर उनके बारे में पुछा जाता है अब इन दिनों हाथों में कोल्ड ड्रिंक लिए बच्चे की तस्वीर अचानक वायरल हुई है जो की आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री का बादशाह है।

क्या आप इस बच्चे को पहचान पाए अगर नहीं तो हम आगे आपको बताएंगे की कैसे ये तस्वीर में नजर आ रहा बच्चा आज 6000 करोड़ का मालिक बन चूका है और आखिर कौन है। 

Also Read – MP Police Recruitment – आरक्षक और उपनिरिक्षक के 8000 पदों पर भर्ती, जल्द शुरू होगी प्रक्रिया, हुआ ये बदलाव   

इनकी नई फिल्म रही ब्लॉकबस्टर | Bollywood Viral Photo 

अब अगर आप नहीं पहचान पा रहे हैं तो हम आपको एक हिंट दे सकते हैं की इनकी एक फिल्म ब्लॉक बस्टर हिट हुई है। अब भी नहीं पहचाना तो बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं. शाहरुख इस तस्वीर में बहुत मासूम लग रहे हैं. शाहरुख आज भले ही सुपरस्टार हों, लेकिन अपनी लाइफ में उन्होंने बहुत स्ट्रगल देखा है।

ऐसे तो मीडिया को दिए गए कई  इंटरव्यूज में  शाहरुख  बता चुके हैं कि बचपन में उनकी माली हालत ठीक नहीं थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख आज 6000 करोड़ के मालिक हैं. शाहरुख के स्ट्रगल की तरह गौरी के साथ उनकी लव स्टोरी भी चर्चा में रही. शाहरुख ने गौरी के परिवार को शादी के लिए मनाने के लिए कई महीनों तक पापड़ बेले थे। 

Also Read – Jobs In MP – नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनेहरा अवसर, प्राइवेट सेक्टर में होगी Placement Drive

पैसों के लिए बेच दिया था कैमरा | Bollywood Viral Photo 

दरअसल, शाहरुख जब गौरी के पीछे-पीछे मुंबई आए तो उनकी जेब में न के बराबर पैसे थे. गौरी को ढूंढने में उन्होंने कई रातें सड़कों पर गुजारी | शाहरुख जब मुंबई आए थे तो उनके साथ उनका कैमरा था. लेकिन जब सारे पैसे खर्च हो गए तो गुजारा निकालने के लिए उन्हें अपना कैमरा बेचना पड़ा. आखिरकार शाहरुख को गौरी मिल गईं और फिर जैसे-तैसे दोनों की शादी हो गई |

Source – Internet 

Leave a Comment